अजिंक्य रहाणे ने फैंस को दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, नन्ही परी का नाम भी किया जगजाहिर

फोटो शेयर करने के साथ ही अजिंक्य रहाणे ने बेटी के नाम का भी जगजाहिर कर दिया है।

By सुमित राय | Published: November 7, 2019 03:16 PM2019-11-07T15:16:26+5:302019-11-07T15:20:21+5:30

Ajinkya Rahane shares first picture of his Baby Girl Aarya | अजिंक्य रहाणे ने फैंस को दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, नन्ही परी का नाम भी किया जगजाहिर

अजिंक्य रहाणे ने फैंस को दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, नन्ही परी का नाम भी किया जगजाहिर

googleNewsNext
Highlightsअजिंक्य रहाणे ने पहली बार फैंस को अपनी बेटी की झलक दिखाई है।अजिंक्य रहाणे ने अपनी बेटी का नाम आर्या रखा है।रहाणे की पत्नी राधिका ने 5 अक्टूबर को बच्ची को जन्म दिया था।

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने पहली बार फैंस को अपनी बेटी की झलक दिखाई है और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। यह पहली बार नहीं है कि रहाणे ने बेटी की फोटो शेयर की है, हालांकि इससे पहले उन्होंने जो फोटो शेयर की थी उसमें चेहरा नहीं दिख रहा था।

फोटो शेयर करने के साथ ही अजिंक्य रहाणे ने बेटी के नाम का भी जगजाहिर कर दिया है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम आर्या रखा है। रहाणे ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आर्या अजिंक्य रहाणे।' इसके साथ ही उन्होंने एक दिल का सिंबल भी शेयर किया है।

पिछले माह जब रहाणे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे थे, तब उनकी पत्नी राधिका ने 5 अक्टूबर को इस बच्ची को जन्म दिया था। मैच खत्म होने के तुरंत बाद अजिंक्य अपनी पत्नी और बेटी से मिलने घर पहुंचे थे, इस दौरान भी उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, लेकिन उस वक्त फोटो में चेहरा नहीं दिख रहा था।

बता दें कि अजिंक्य रहाणे ने साल 2014 में अपने बचपन की दोस्त राधिका से शादी की थी। दोनों पहली बार स्कूल में मिले थे और फिर घरवालों की सहमति से शादी कर ली थी।

Open in app