पूर्व पाक क्रिकेटर ने शाहीन अफरीदी से की जसप्रीत बुमराह की तुलना, कहा- उनके आसपास भी नहीं हैं भारतीय तेज गेंदबाज

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह की तुलना शाहीन अफरीदी से की और कहा कि भारतीय तेज गेंदबाज शाहीन के आसपास भी नहीं हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: January 30, 2023 02:05 PM2023-01-30T14:05:05+5:302023-01-30T14:09:41+5:30

Abdul Razzaq Says Jasprit Bumrah Doesn’t Even Come Close To Shaheen Afridi’s Leve | पूर्व पाक क्रिकेटर ने शाहीन अफरीदी से की जसप्रीत बुमराह की तुलना, कहा- उनके आसपास भी नहीं हैं भारतीय तेज गेंदबाज

पूर्व पाक क्रिकेटर ने शाहीन अफरीदी से की जसप्रीत बुमराह की तुलना, कहा- उनके आसपास भी नहीं हैं भारतीय तेज गेंदबाज

googleNewsNext
Highlightsजसप्रीत बुमराह की गिनती सभी प्रारूपों में एक बेहतरीन गेंदबाज की सूची में होती है।बुमराह हाल ही में चोट के कारण बाहर हो गए हैं।जहां दुनिया बुमराह की वापसी का इंतजार कर रही है, वहीं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

नई दिल्ली: जसप्रीत बुमराह की गिनती सभी प्रारूपों में एक बेहतरीन गेंदबाज की सूची में होती है। मगर बुमराह हाल ही में चोट के कारण बाहर हो गए हैं। जहां दुनिया बुमराह की वापसी का इंतजार कर रही है, वहीं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। रज्जाक ने बुमराह की तुलना पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहीन अफरीदी से की और कहा कि भारतीय तेज गेंदबाज शाहीन के आसपास भी नहीं हैं।

पूर्व क्रिकेटर ने एक कार्यक्रम के मौके पर एक स्थानीय समाचार चैनल को कहा, "शाहीन अफरीदीजसप्रीत बुमराह से बेहतर हैं। बुमराह कहीं भी शाहीन के स्तर के करीब नहीं हैं।" इस बीच अफरीदी भी पिछले साल एशिया कप के दौरान घुटने में चोट लगने के बाद से बाहर हैं। उन्हें हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग से पहले नेट्स में देखा गया है। उम्मीद है कि वह पीएसएल में वापसी करेंगे।

जहां तक ​​बुमराह की बात है तो उन्हें सही होने में एक महीना और लगेगा। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को इनसाइडस्पोर्ट को बताया, "हमें उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले वह फिट हो जाएंगे। लेकिन यह उसकी प्रगति पर निर्भर करेगा। फिलहाल वह फिट नहीं हैं।" बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान भारत को बुमराह की बहुत कमी खलेगी। वह भारत के लिए गेमचेंजर हो सकते थे।

इंग्लैंड दौरे के बाद बुमराह ने पीठ की समस्या की शिकायत की। बाद में पता चला कि उनकी पीठ की चोट फिर से उभर आई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिर्फ 6 ओवर फेंकने के बाद वह न केवल पूरी श्रृंखला बल्कि दक्षिण अफ्रीका और टी20 विश्व कप से भी बाहर हो गए थे। दोनों खिलाड़ी अपने-अपने पक्ष के प्रमुख सदस्य हैं और प्रशंसकों को उम्मीद होगी कि वे जल्द ही एक्शन में लौटेंगे।

Open in app