पहली नजर में देखते ही इस लड़की पर फिदा हो गए थे एबी डिविलियर्स, ताजमहल के सामने किया था शादी के लिए प्रपोज

एबी डिविलियर्स ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि जब वह डेनियल को ताजमहल पर प्रपोज करने जा रहे थे उन्होंने झूठ बोला था।

By अमित कुमार | Published: October 13, 2020 10:00 AM

Open in App
ठळक मुद्देक्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले डिविलिर्स बेहद शांत स्वभाव के इंसान हैं। अपनी मां के साथ एक फंक्शन अटैंड करने गए डिविलियर्स को डेनियल पंसद आ गई थी। केकेआर के खिलाफ भी डिविलियर्स ने टीम के लिए नाबाद 73 रन बनाए।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी पूर्व दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स का धमाल देखने को मिलता रहता है। डिविलियर्स आईपीएल में आरसीबी की टीम का एक अहम हिस्सा हैं। डिविलियर्स ने आरसीबी को कई मैच अपने दम पर जीताकर दिए हैं। सोमवार रात को केकेआर के खिलाफ भी डिविलियर्स ने टीम के लिए नाबाद 73 रन बनाए। 

क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले डिविलिर्स बेहद शांत स्वभाव के इंसान हैं। अपनी मां के साथ एक फंक्शन अटैंड करने गए डिविलियर्स को डेनियल पंसद आ गई थी। डेनियल की खूबसूत आंखों पर उनका दिल आ गया था। लेकिन डिविलियर्स काफी शर्मीले स्वभाव के हैं और यही वजह है कि वह उस समय अपनी दिल की बात नहीं कह सकें। 

खूबसूरत आंखों और लंबे बालों को देख दिल बैठे डिविलियर्स

इसके बाद एबी डिविलियर्स ने अपनी मां से उस लड़की का नंबर लेने के लिए कहा था। खूबसूरत आंखों और लंबे बालों वाली डेनियल से डिविलियर्स ने पहली मुलाकात में सिर्फ हैलो ही कहा था। डिविलियर्स के भाई की शादी में दोबारा डेनियल और एबी की मुलाकात हुई। यह मुलाकात काफी समय बाद हुई थी। लेकिन एबी अभी अपना दिल का हाल बताने में शर्मा रहे थे।

ताजमहल के सामने डिविलियर्स ने किया था प्रपोज

शादी के मौके पर डेनियल ने एक गाना गाया था और डेनियल की प्यारी आवाज सुनकर डिविलियर्स का प्यार और गहरा हो गया। भारत आने के बाद ताजमहल के सामने डिविलियर्स ने घुटनों पर बैठकर डेनियल से कहा कि उनका दिल उसके लिए धड़कता है। क्या वह पूरी जिंदगी उनके साथ रहना पसंद करेंगी। डिविलिर्स से मिले इस रोमांटिक प्रपोजल को सुनकर कुछ पल के चुप हो गईं। लेकिन बाद में वह मान गई और यह दोनों ही कपल आज एक खुशहाल जिंदगी जीते हैं।

टॅग्स :एबी डिविलियर्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरIPL 2020क्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या