IPL 2023 में दोबारा वापसी करेंगे एबी डिविलियर्स, दिग्गज खिलाड़ी ने की कमबैक की पुष्टि

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स आईपीएल 2023 में नजर आने वाले हैं। उन्होंने खुद आईपीएल में दोबारा आने की पुष्टि की है। एक इंटरव्यू के दौरान डिविलियर्स ने कहा कि वह अगले साल आईपीएल में वापसी करेंगे।

By मनाली रस्तोगी | Published: May 24, 2022 01:45 PM2022-05-24T13:45:06+5:302022-05-24T13:48:29+5:30

AB de Villiers confirms return to RCB in IPL 2023 | IPL 2023 में दोबारा वापसी करेंगे एबी डिविलियर्स, दिग्गज खिलाड़ी ने की कमबैक की पुष्टि

IPL 2023 में दोबारा वापसी करेंगे एबी डिविलियर्स, दिग्गज खिलाड़ी ने की कमबैक की पुष्टि

Next
Highlightsवो अगले सीजन में भी केवल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से जुड़े रहेंगे।डिविलियर्स आईपीएल के सबसे सफल विदेशी क्रिकेटरों में से एक हैं।

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गज खिलाड़ी नजर नहीं आए, जिसके कारण इस सीजन को इतनी टीआरपी नहीं मिली जितनी कि बाकी सीजंस को मिली है। फिलहाल, क्रिकेटप्रेमियों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स आईपीएल 2023 में नजर आने वाले हैं। उन्होंने खुद आईपीएल में दोबारा आने की पुष्टि की है। 

एक इंटरव्यू के दौरान डिविलियर्स ने कहा कि वह अगले साल आईपीएल में वापसी करेंगे। हालांकि, उन्होंने अभी यह खुलासा नहीं किया है कि वो किस भूमिका में नजर आने वाले हैं। मगर वो अगले सीजन में भी केवल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से जुड़े रहेंगे। VU स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा, "मुझे खुशी है कि विराट ने इसकी पुष्टि की।" 

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, "सच कहूं तो हमने अभी इस पर कुछ भी तय नहीं किया है लेकिन मैं अगले साल आईपीएल के आसपास रहूंगा, मुझे इसकी कमी खल रही है, पता नहीं किस क्षमता में है। मैंने सुना है कि अगले साल बैंगलोर में कुछ खेल हो सकते हैं और मैं अपने दूसरे घर का दौरा करना चाहता हूं और चिन्नास्वामी स्टेडियम को पूरी क्षमता से देखना चाहता हूं - मैं इसके लिए उत्सुक हूं।"

बताते चलें कि डिविलियर्स आईपीएल 2021 में आरबीसी की ओर से खेलते हुए नजर आए थे, लेकिन आईपीएल 2022 में उन्होंने न खेलने का फैसला किया था। वहीं, इस बार आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी यह कहते हुए नजर आए थे कि वो आईपीएल के इस सीजन में डिविलियर्स को काफी मिस कर कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही किसी क्षमता में आरसीबी में शामिल होंगे। 

डिविलियर्स आईपीएल के सबसे सफल विदेशी क्रिकेटरों में से एक हैं। उन्होंने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत दिल्ली डेयरडेविल्स से की थी, लेकिन 2011 में आरसीबी में चले गए और पिछले साल तक फ्रेंचाइजी के लिए 11 सीजन खेले। दाएं हाथ का यह शानदार बल्लेबाज आरसीबी का दूसरा सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी है, जिसने 157 मैचों में 4522 रन बनाए हैं।

Open in app