इमरान खान के बाद पाकिस्तान का अगला पीएम बनने वाला है ये क्रिकेटर, सेना के प्रवक्ता से गले मिलने के बाद शुरू हुई चर्चा?

क्रिकेटर के साथ पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर की गले मिलते हुए फोटो वायरल हो रही है।

By सुमित राय | Published: September 16, 2019 1:02 PM

Open in App
ठळक मुद्देइमरान खान के बाद एक और क्रिकेटर पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री बनने की तैयारी में है।पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर द्वारा क्रिकेटर को गले लगाने के बाद यह चर्चा तेज हो गई है।

पूर्व कप्तान इमरान खान के बाद एक और क्रिकेटर पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री बनने की तैयारी में है। सोशल मीडिया पर यह चर्चा काफी तेजी से हो रही है कि इमरान के बाद पाकिस्तान में पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनेंगे।

दरअसल, शाहिद अफरीदी और सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर की गले मिलते हुए फोटो वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो के साथ ही यूजर्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं और लिख रहे हैं कि यह पूर्व क्रिकेट कप्तान देश के अगले प्रधानमंत्री हो सकते हैं।

एक यूजर ने शाहिद अफरीदी और आसिफ गफूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अगले प्रधानमंत्री बनने की ओर?।' बता दें कि कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद पीओके के मुजफ्फराबाद में पीएम इमरान खान ने 13 सितंबर को रैली की थी, जिसमें शाहिद अफरीदी भी पहुंचे थे और कश्मीर का नाम लेकर लोगों को भड़काने की कोशिश की।

वहीं अन्य यूजर ने ट्वीट किया, 'यह पागलों का देश है।' एक यूजर ने लिखा, 'ये (अफरीदी) तो प्रधानमंत्री इमरान खान से भी बड़ा झूठा है। पाकिस्तानी रोते ही रह जाएंगे।' एक अन्य यूजर ने लिखा- इमरान खान को हटाए जाने के बाद अफरीदी, आतंकी देश पाकिस्तान के अगले पीएम बनेंगे।

टॅग्स :शाहिद अफरीदीइमरान खानपाकिस्तानपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या