New Zealand XI vs Australian XI: बैन के बाद स्मिथ की वापसी, पकड़ा ऐसा कैच, वीडियो हुआ वायरल

New Zealand XI vs Australian XI: इस मैच के साथ गेंद से छेड़खानी प्रकरण में एक साल का प्रतिबंध झेलकर लौटे वॉर्नर और स्मिथ ने टीम में वापसी की। स्मिथ ने टाम लाथम का शानदार कैच भी लपका, जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 7, 2019 04:12 PM2019-05-07T16:12:02+5:302019-05-07T16:12:02+5:30

New Zealand XI vs Australian XI: WHAT A CATCH! Steve Smith has still got it! | New Zealand XI vs Australian XI: बैन के बाद स्मिथ की वापसी, पकड़ा ऐसा कैच, वीडियो हुआ वायरल

New Zealand XI vs Australian XI: बैन के बाद स्मिथ की वापसी, पकड़ा ऐसा कैच, वीडियो हुआ वायरल

googleNewsNext

न्यूजीलैंड एकादश और ऑस्ट्रेलिया एकादश के बीच 6 मई को ब्रिस्बेन में एक दिवसीय अभ्यास मैच खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट से जीत दर्ज की।

इस मैच के साथ गेंद से छेड़खानी प्रकरण में एक साल का प्रतिबंध झेलकर लौटे वॉर्नर और स्मिथ ने टीम में वापसी की। स्मिथ ने टाम लाथम का शानदार कैच भी लपका, जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


बता दें कि पैट कमिंस ने पहले ही ओवर में दो विकेट लिये लेकिन इसके बाद न्यूजीलैंड ने संभलकर बल्लेबाजी करते हुए एक दिवसीय अभ्यास मैच में 215 रन बनाए। केन विलियमसन, मार्टिन गुप्टिल और ट्रेंट बोल्ट के आईपीएल में व्यस्त होने के कारण न्यूजीलैंड की टीम कमजोर लग रही थी। ट्रेंट ब्लंडेल ने 77 रन बनाए लेकिन पूरी टीम 46.1 ओवर में आउट हो गई। कमिंस ने आठ ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट लिये। नाथन कूल्टर नाइल और जासन बेहरेनडोर्फ को भी तीन तीन विकेट मिले।

लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रलिया को उस्मान ख्वाजा (4) के रूप में जल्द पहला झटका लग गया। इसके बाद एरोन फिंच ने डेविड वॉर्नर (39) के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की। फिंच 64 गेंदों में 52 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उनके बाद शॉन मार्श और मार्कस स्टोइनिस ने 15-15 रन टीम के खाते में जोड़े, जबकि नाथन कुल्टर नाइल ने 34 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने 48.2 ओवर में 9 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। विपक्षी टीम की ओर से हैनरी को 3, जबकि जेम्स नीशाम और एश्ले को 2-2 सफलता हाथ लगी।

Open in app