IPL 2020: खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है दिल्ली कैपिटल्स के इस गेंदबाज की पत्नी, तस्वीरें देख बढ़ जाएगी आपके दिल की धड़कन

दिल्ली की ओर से एनरिक नॉर्किया का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है। इश तेज गेंदबाज की कोशिश आरसीबी के खिलाफ भी टीम के लिए अधिक से अधिक विकेट लेने की होगी।

By अमित कुमार | Published: November 2, 2020 11:18 AM2020-11-02T11:18:33+5:302020-11-02T12:16:37+5:30

know about delhi capitals anrich Nortje and his fiancée Micaela Kleu love story | IPL 2020: खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है दिल्ली कैपिटल्स के इस गेंदबाज की पत्नी, तस्वीरें देख बढ़ जाएगी आपके दिल की धड़कन

दिल्ली कैपिटल्स की टीम। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली 13 मुकाबलों में सात जीत के साथ अंकतालिका में नंबर तीन के स्थान पर मौजूद है।एनरिक नॉर्किया क्रिस वोक्स की जगह दिल्ली की टीम में शामिल किए गए थे। दिल्ली से पहले यह गेंदबाज केकेआर की टीम में था, लेकिन चोट के कारण वह वहां कोई मैच नहीं खेल पाया था।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स को आज आरसीबी के खिलाफ एक अहम मुकाबला खेला जाना है। शुरुआती 9 में से 7 जीत दर्ज करने वाली दिल्ली को अपने चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। सीजन के शुरुआत में दिल्ली की टीम आईपीएल खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी। लेकिन अब टीम के प्रदर्शन पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। 

दिल्ली 13 मुकाबलों में सात जीत के साथ अंकतालिका में नंबर तीन के स्थान पर मौजूद है। दिल्ली को यहां तक पहुंचाने में उनके स्‍टार गेंदबाज एनरिक नॉर्किया का बड़ा हाथ रहा। जिन्‍होंने अभी तक 12 मैचों में 16 विकेट लिए हैं। अपनी तेज गेंदों से बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले एनरिक नॉर्किया क्रिस वोक्स की जगह दिल्ली की टीम में शामिल किए गए थे। 

मैदान पर बल्लेबाजों को अपनी गेंदों से छक्के छुड़ाने वाले एनरिक नॉर्किया निजी जिंदगी में बेहद शांत स्वभाव के हैं। नार्किया की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी पत्‍नी मिकायला पेशे से टीचर हैं। स्कूल के समय से एक-दूसरे को जानने वाले इस कपल ने पिछले साल की एक दूसरे का हाथ थामा था। मिकायला दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं लगती हैं, लेकिन वह बच्चों को शिक्षित करने का काम करती हैं। 

अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देने वाली मिकायला ने बच्चों को पढ़ाने को ही अपना पेशा बना लिया। एनरिक नॉर्किया ने पिछले साल ही इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था। भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया। दिल्ली से पहले यह गेंदबाज केकेआर की टीम में था, लेकिन चोट के कारण वह वहां कोई मैच नहीं खेल पाया था। 

Open in app