KKR vs RCB: बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले कोलकाता को बड़ा झटका, इस 'स्टार बल्लेबाज' का खेलना संदिग्ध

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मौजूदा सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले आंद्रे रसेल गुरुवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले पाए।

By भाषा | Published: April 19, 2019 12:00 AM2019-04-19T00:00:33+5:302019-04-19T00:00:33+5:30

KKR Face Andre Russell Injury Scare Before RCB Match | KKR vs RCB: बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले कोलकाता को बड़ा झटका, इस 'स्टार बल्लेबाज' का खेलना संदिग्ध

KKR vs RCB: बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले कोलकाता को बड़ा झटका, इस 'स्टार बल्लेबाज' का खेलना संदिग्ध

googleNewsNext

कोलकाता, 18 अप्रैल। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मौजूदा सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले आंद्रे रसेल गुरुवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले पाए। बुधवार को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए उनके कंधे में चोट लगी थी। केकेआर की टीम शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी और अगर रसेल इस मैच से बाहर रहते हैं तो वेस्टइंडीज के उनके साथी कार्लोस ब्रेथवेट को टीम में जगह मिल सकती है।

नीलामी में पांच करोड़ रुपये के साथ केकेआर के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे बारबडोस के ब्रेथवेट मौजूदा सत्र में केकेआर की ओर से सिर्फ एक मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले थे जिसमें टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने हालांकि कहा कि रसेल अभी मैच से बाहर नहीं हुए हैं।

कार्तिक ने कहा, ‘‘कल उसके शुरुआती एक्सरे हुए और अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं। कल तक हमें बेहतर पता चलेगा कि वह कैसा महसूस कर रहा है।’’

बुधवार को अभ्यास सत्र के अंतिम लम्हों में रसेल को नेट गेंदबाज मिनाद मांजरेकर की उछाल लेती हुई गेंद लगी थी और इसके बाद वह दर्द से कराहते हुए मैदान पर गिर गए थे। फिरोजशाट कोटला पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान भी रसेल को हर्षल पटेल की गेंद इसी बायें कंधे पर लगी थी।

चेन्नई के खिलाफ उसके मैदान पर हार के दौरान भी रसेल को कलाई में चोट लगी थी और अब यह देखना होगा कि टीम जमैका के इस खिलाड़ी को खिलाने का जोखिम उठाती है या नहीं।

Open in app