IPL 2021: नीलामी में हुई पैसों की बारिश, मैदान पर फिसड्डी साबित हो रहा यह खिलाड़ी, दिग्गज ने कहा- मैं इतना पैसा कभी नहीं देता

RR defeat vs RCB, Chris Morris: क्रिस मॉरिस राजस्थान से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे। लेकिन पिछले साल मॉरिस को टीम ने रिलीज कर दिया था।

By अमित कुमार | Published: April 23, 2021 06:38 PM2021-04-23T18:38:26+5:302021-04-23T18:39:53+5:30

Kevin Pietersen slams Chris Morris after RR defeat vs RCB He not going to deliver consistently | IPL 2021: नीलामी में हुई पैसों की बारिश, मैदान पर फिसड्डी साबित हो रहा यह खिलाड़ी, दिग्गज ने कहा- मैं इतना पैसा कभी नहीं देता

राजस्थान की टीम। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsक्रिस मॉरिस ने दिल्ली के खिलाफ टीम को जीत दिलाई थी।हालांकि, बाकी के मुकाबलों में गेंद और बल्ले से वह फ्लॉप ही रहे हैं।मॉरिस के लिए इस सीजन नीलामी में बड़ी बोली लगाई गई थी।

RR defeat vs RCB, Chris Morris: क्रिस मॉरिस को इस साल नीलामी में सबसे अधिक पैसे दिए गए हैं। मॉरिस को राजस्थान रॉयल्स ने 16 करोड़ रुपये में खरीदा था। लेकिन क्रिस मॉरिस अपने प्रदर्शन से अब तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके हैं। आरसीबी के खिलाफ तो हालात ऐसे हो गए कि पूरी टीम एक विकेट भी हासिल नहीं कर सकी। 

क्रिस मॉरिस को लेकर अब पूर्व इंग्लैंड क्रिकेटर केविन पीटरसन ने बड़ा बयान दिया है। पीटरसन ने कहा है कि वह मॉरिस को इतना पैसा नहीं देते। उन्होंने साथ ही कहा है कि मॉरिस के ऊपर दबाव है। स्टार स्पोटर्स से बात करते हुए पीटरसन ने कहा कि यह बुरा लग सकता है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो उनको काफी ज्यादा पैसा दिया गया, मैं इतना पैसा कभी नहीं देता। 

दक्षिण अफ्रीकी आल राउंडर क्रिस मॉरिस युवराज सिंह को पीछे छोड़कर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नीलामी इतिहास में सबसे ज्यादा मंहगे बिकने वाले खिलाड़ी बने थे। राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रूपये में क्रिस मॉरिस को खरीदा है। इस नीलामी से पहले तक मॉरिस ने 70 आईपीएल मैचों में 23.95 के औसत से 551 रन बनाये हैं और 80 विकेट चटकाये थे। इस साल अभी तक खेले गए चार मुकाबलों में भी मॉरिस का प्रदर्शन लचर ही रहा है।  

Open in app