IPL 2022: धोनी, रोहित और विराट नहीं, ये खिलाड़ी मेरे पसंदीदा कैप्टन, केकेआर कप्तान बोले- इस बात को लेकर प्रभावित हूं

IPL 2022: पिछले साल तक पंजाब किंग्स की अगुवाई करने वाले केएल राहुल 26 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स की कप्तानी करेंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 20, 2022 08:56 PM2022-03-20T20:56:48+5:302022-03-20T21:00:29+5:30

IPL 2022 Kolkata Knight Riders Shreyas Iyer praise KL Rahul favorite captain demeanor innate ability decisions field | IPL 2022: धोनी, रोहित और विराट नहीं, ये खिलाड़ी मेरे पसंदीदा कैप्टन, केकेआर कप्तान बोले- इस बात को लेकर प्रभावित हूं

बहुत शांत स्वभाव का है और मैदान पर सहजता से निर्णय लेता है। मुझे उसके नेतृत्व में खेलने में मजा आया।

googleNewsNext
Highlightsमैदान पर निर्णय लेने की सहज क्षमता के कारण पसंदीदा कप्तान हैं।राहुल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में अय्यर से तीन ओवर गेंदबाजी भी करवायी थी।राहुल 26 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स की कप्तानी करेंगे।

IPL 2022: भारतीय बल्लेबाज और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के नवनियुक्त कप्तान श्रेयस अय्यर ने राष्ट्रीय टीम के साथी केएल राहुल की प्रशंसा करते हुए कहा कि अपने शांत व्यवहार और मैदान पर निर्णय लेने की सहज क्षमता के कारण वह उनके पसंदीदा कप्तान हैं।

अय्यर इस साल के शुरू में दक्षिण अफ्रीका में एकदिवसीय सीरीज के दौरान राहुल के नेतृत्व में खेले थे और उन्होंने उनकी नेतृत्वक्षमता की जमकर प्रशंसा की। अय्यर ने कहा, ‘‘उनके नेतृत्व में खेलना अच्छा था। वह एक उत्कृष्ट खिलाड़ी हैं। मैदान पर और टीम की बैठकों में उनके अंदर आत्मविश्वास दिखता है। वह खिलाड़ियों का जिस तरह से समर्थन करता है, वह बहुत अच्छा है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘वह बहुत शांत स्वभाव का है और मैदान पर सहजता से निर्णय लेता है। मुझे उसके नेतृत्व में खेलने में मजा आया।’’ राहुल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में अय्यर से तीन ओवर गेंदबाजी भी करवायी थी।

अय्यर ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘‘ उसने मुझे तीन ओवर गेंदबाजी करने के लिये दी थी जैसा पहले किसी कप्तान नहीं किया था, हां वह मेरा पसंदीदा कप्तान है!’’ पिछले साल तक पंजाब किंग्स की अगुवाई करने वाले राहुल 26 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स की कप्तानी करेंगे।

Open in app