IPL 2021: कप्तान विराट कोहली और डिविलियर्स टीम से जुड़े, फैंस बोले- आ गया किंग, रोहित शर्मा से टक्कर

IPL 2021: विराट कोहली की मास्क पहने हुए तस्वीर साझा करते हुए आरसीबी ने ट्वीट किया, ‘‘कप्तान विराट कोहली चेन्नई पहुंच चुके हैं।’’

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 1, 2021 03:26 PM2021-04-01T15:26:38+5:302021-04-01T15:28:45+5:30

IPL 2021 RCB captain Virat Kohli arrives Chennai ahead of opener against Mumbai Indians | IPL 2021: कप्तान विराट कोहली और डिविलियर्स टीम से जुड़े, फैंस बोले- आ गया किंग, रोहित शर्मा से टक्कर

भारत और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं। (file photo)

googleNewsNext
Highlightsदक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी आरसीबी से जुड़ गए।2011 में पहली बार आरसीबी से जुड़ने के बाद से ही डिविलियर्स टीम के अहम सदस्य रहे हैं। आरसीबी 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली गुरुवार को चेन्नई में फ्रेंचाइजी के शिविर में शामिल होने के लिए पहुंचे। टीम ने शानदार स्वागत किया। 

आरसीबी के एक अन्य अहम सदस्य दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी आरसीबी से जुड़ गए। वर्ष 2011 में पहली बार आरसीबी से जुड़ने के बाद से ही डिविलियर्स टीम के अहम सदस्य रहे हैं। आरसीबी 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

भारत और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट, एकदिवसीय और टी-20 में शानदार प्रदर्शन किया है।  टीम से जुड़ने से पहले उन्हें सात दिन के पृथकवास से गुजरना होगा। नौ अप्रैल से शुरू होने वाले आगामी सत्र के लिए आरसीबी की टीम मंगलवार से ही ट्रेनिंग शिविर में हिस्सा ले रही है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ने चेन्नई में उनके आगमन की पुष्टि करने के लिए कोहली की एक तस्वीर पोस्ट की। "अगर आपको लगता है कि हम दिन के लिए इंटरनेट तोड़ रहे थे, तो फिर से सोचें! कप्तान विराट कोहली चेन्नई पहुंचे हैं #PlayBold #WeAreChallengers # IPL2021।"

आईपीएल के 2021 सत्र में किसी भी फ्रेंचाइजी के लिए कोई घरेलू मैच नहीं होगा। पिछले साल, COVID-19 महामारी के कारण टूर्नामेंट संयुक्त अरब अमीरात में खेली गई थी। पहली बार है जब टीमें भारतीय सरजमीं पर घरेलू मैच नहीं खेलेंगी। पिछले साल, RCB टूर्नामेंट के प्लेऑफ़ चरण में पहुंची थी, लेकिन एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद से हार गई थी।

कोहली की मास्क पहने हुए तस्वीर साझा करते हुए आरसीबी ने ट्वीट किया, ‘‘कप्तान विराट कोहली चेन्नई पहुंच चुके हैं।’’ टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में आरसीबी का सामना नौ अप्रैल को यहां गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स से होगा। वर्ष 2008 में आईपीएल की शुरुआत से ही आरसीबी से जुड़े हुए कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में भारत के एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला जीतने के बाद सोमवार को जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से बाहर निकल गए थे।

कोहली इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले जनवरी के अंत से ही विभिन्न शहरों में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल का हिस्सा थे। वह चार टेस्ट, पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय और तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की भारतीय टीम का हिस्सा रहे। मुख्य कोच साइमन कैटिच भी तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के साथ पृथकवास से बाहर आ गए हैं। इस बीच आरसीबी की टीम ने एक और अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। 

Open in app