IPL 2021 Auction: धोनी की CSK को आकाश चोपड़ा की सलाह, जिस बल्लेबाज ने 18 गेंदों में जड़े 43 रन, कहा- इसे खरीद लो

IPL 2021 Auction, 14th season of Indian Premier League: आईपीएल की सबसे कामयाब टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीजन में काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया था। ऐसे में नीलामी में धोनी की टीम पर सबकी नजरें रहेगी।

By अमित कुमार | Published: February 17, 2021 02:00 PM2021-02-17T14:00:20+5:302021-02-17T14:00:20+5:30

IPL 2021 Akash Chopra gave special advice to Chennai before auction said buying Moin Ali | IPL 2021 Auction: धोनी की CSK को आकाश चोपड़ा की सलाह, जिस बल्लेबाज ने 18 गेंदों में जड़े 43 रन, कहा- इसे खरीद लो

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsनीलामी के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के पास कुल 7 स्लॉट खाली हैं।मोईन अली धोनी के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।आकाश चोपड़ा ने चेन्नई को इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर को खरीदने की बात कही है।

IPL 2021 Auction, 14th season of Indian Premier League: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल का पिछला सीजन कुछ खास नहीं गुजरा था। टीम प्लेऑफ भी क्वॉलीफाई नहीं कर पाई थी। धोनी की कप्तानी में टीम का सबसे निराशाजनक प्रदर्शन साल 2020 के दौरान ही रहा था। चेन्नई ने इस साल नीलामी से पहले कई खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। 

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने नीलामी से पहले चेन्नई को एक खास सलाह दी है। आकाश चोपड़ा ने चेन्नई को मोईन अली को खरीदने के लिए कहा है। भारत के खिलाफ मोईन अली ने टेस्ट मैच में कमाल का प्रदर्शन किया था। इंग्लैंड ने भले ही भारत के लिए दूसरा टेस्ट मैच 317 रन के बड़े अंतर से गंवा दिया, लेकिन दूसरी पारी में मोईन अली ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को काफी प्रभावित किया। 

18 गेंदों में 5 छक्कों और 3 चौकों की मदद से बनाए 43 रन 

मोईन अली ने इस दौरान महज 18 गेंदों में 5 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 43 रन की पारी खेली। आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, 'मोईन अली की पारी ने उनकी कीमत बढ़ा दी। चेन्नई उनके लिए बुरी टीम नहीं होगी। धोनी इस तरह के खिलाड़ी पसंद करते हैं। अकाश चोपड़ा के ट्वीट के बाद फैंस के बीच भी मोईन अली को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है। 

युवा खिलाड़ियों को अक्सर प्रोत्साहित करते रहते हैं महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ ने पिछले आखिरी के मैचों में बल्ले से दम दिखाया था। इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार प्लेआफ में जगह नहीं बना सकी चेन्नई के लिये रूतुराज ने लगातार तीन अर्धशतक जमाये । उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया कि कैसे 2016 में उनके पहले प्रथम श्रेणी मैच के दौरान उनकी मुलाकात धोनी से हुई आईपीएल के पिछले सत्र के शुरुआती मैचों में गायकवाड़ अच्छा नहीं खेल पा रहे थे तो धोनी ने उन्हें कुछ सलाह दी जो अब आजीवन उनके साथ रहेगी । 
 

Open in app