IPL 2020: सुरेश रैना, दीपक चाहर, पीयूष चावला सीएसके ट्रेनिंग कैंप से जुड़ने के लिए चेन्नई रवाना, शेयर की तस्वीर

IPL 2020: सुरेश रैना, दीपक चाहर, पीयूष चावला सीएसके के ट्रेनिंग कैंप से जुड़ने के लिए चेन्नई रवाना हो गए हैं, रैना ने इन खिलाड़ियों के साथ फ्लाइट के अंदर की तस्वीर की शेयर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 14, 2020 01:53 PM2020-08-14T13:53:36+5:302020-08-14T13:58:42+5:30

IPL 2020: Suresh Raina, Deepak Chahar, Piyush Chawla leave for Chennai to attend CSK training camp, Share Pic | IPL 2020: सुरेश रैना, दीपक चाहर, पीयूष चावला सीएसके ट्रेनिंग कैंप से जुड़ने के लिए चेन्नई रवाना, शेयर की तस्वीर

रैना ने चेन्नई जाते हुए दीपक चाहर, पीयूष चावला के साथ शेयर की फ्लाइट के अंदर की तस्वीर (Instagram/Suresh Raina)

googleNewsNext
Highlightsरैना, दीपक चाहर, पीयूष चावला सीएसके ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने के लिए हुए चेन्नई रवानाधोनी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद ट्रेनिंग कैंप से जुड़ने का रास्ता साफ

सुरेश रैना, दीपक चाहर और पीयूष चावला उन कुछ पहले क्रिकेटरों में से रहे जो आईपीएल 2020 से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ने के लिए शुक्रवार को नई दिल्ली से चेन्नई के लिए रवाना हुए। 

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी एक छह दिन के कैंप में हिस्सा लेंगे जो 15 अगस्त से 20 अगस्त तक आयोजित होगा।

सुरेश रैना ने शेयर की सीएसके की ट्रेनिंग

रैना ने अपने साथी खिलाड़ियों दीपक चाहर, बरिंदर सरन और पीयूष चावला और कुछ क्रू सदस्यों के साथ फ्लाइट के अंदर की तस्वीर शेयर की। उन्होंने साथ ही कोविड-19 एहतियातों के साथ उन्हें चेन्नई ले जाने के लिए एयरलाइन का शुक्रिया भी अदा किया।

रैना गाजियाबाद स्थित स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में दिल्ली कैपिटल्स के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत के साथ आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारियों में जुटे रहे हैं, जो 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। रैना ने साथी खिलाड़ियों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हमें चेन्नई ले जाने के लिए शुक्रिया विस्तारा।'

धोनी कोरोना टेस्ट में निगेटिव, सीएसके के ट्रेनिंग कैंप से जुड़ेंगे

एमए चिदंबरम स्टेडियम में लगने वाले सीएसके के ट्रेनिंग कैंप से तीन बार के आईपीएल विजेता कप्तान एमएस धोनी भी जुड़ेंगे। धोनी और उनके साथी खिलाड़ियों का कोरोना वायरस टेस्ट गुरुवार को निगेटिव आया।

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की एसओपी के मुताबिक, धोनी को कोविड-19 टेस्ट कराना अनिवार्य था। मार्च में लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही धोनी रांची में फार्महाउस में वक्त बिता रहे थे।

सीएसके ट्रेनिंग कैंप में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा हिस्सा नहीं लेंगे जबकि गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी के एकमात्र कोचिंग स्टाफ के रूप में मौजूद रहने की संभावना है।

कोचिंग स्टाफ के अन्य सदस्य मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग और सहायक कोच माइकल हसी के 22 अगस्त के टीम से जुडऩे की संभावना है। वहीं जडेजा दुबई जाने वाल फ्लाइट में टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ 21 अगस्त को जुड़ेंगे।

Open in app