IPL से पहले कोहली और धवन के साथ ये क्या कर रहे हैं रैना? इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

सुरेश रैना और धवन हाल में श्रीलंका में हुए निदाहास ट्रॉफी में टीम इंडिया का हिस्सा थे जबकि कोहली को आराम दिया गया था।

By विनीत कुमार | Published: March 21, 2018 07:05 PM2018-03-21T19:05:22+5:302018-03-21T19:05:22+5:30

before ipl 2018 suresh raina shares photos with dhawan and kohli of team bonding | IPL से पहले कोहली और धवन के साथ ये क्या कर रहे हैं रैना? इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

धवन और कोहली के साथ रैना की मस्ती

googleNewsNext

निदाहास ट्रॉफी जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी वापस लौट चुके हैं और अब उनका ध्यान अगले महीने से शुरू हो रहे आईपीएल के 11वें सीजन पर है। हालांकि, ऐसा लगता है कि आईपीएल के व्यस्त कार्यक्रम से पहले भारतीय खिलाड़ी मस्ती के मूड में हैं। रैना की ओर से इंस्टग्राम पर शेयर की गई एक तस्वीर कुछ इस ओर ही इशारा कर रही है।

रैना ने बुधवार को एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की जिसमें वे शिखर धवन और क्रिकेट के मैदान से दूर आराम फरमा रहे विराट कोहली के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। रैना ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'टीम बॉन्डिंग के साथ हमारी मस्ती भी जारी है।' 

बता दें कि सुरेश रैना और धवन हाल में श्रीलंका में हुए निदाहास ट्रॉफी में टीम इंडिया का हिस्सा थे जबकि कोहली को आराम दिया गया था। धवन के लिए यह टूर्नामेंट शानदार रहा और भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। धवन ने पांच मैचों में 198 रन बनाए। वहीं रैना ने भी 5 मैचों में 103 रन बनाए।

रैना इस आईपीएल में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेलते नजर आएंगे जो दो साल बाद वापसी कर रही है। सीएसके ने रैना सहित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा को रिटेन किया था। वहीं, दूसरी ओर धवन सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से जबकि कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी करते नजर आएंगे।

Open in app