IPL 2018: Social media users trolls KXIP’s Aaron Finch after back-to-back ducks post marriage | हनीमून छोड़ आईपीएल खेलने पहुंचा यह खिलाड़ी दो मैचों में हुआ फेल, हो रही जमकर खिंचाई

हार्ड हिटर के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एरॉन फिंच आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं, लेकिन शुरुआती दो मैचों में फिंच शून्य पर आउट हो गए। इसके बाद फैंस ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया और कहने लगे कि उन पर अभी भी हनीमून का हैंगओवर चढ़ा हुआ है।


एरॉन फिंच ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड एमी ग्रिफिथ के साथ शादी की है। इसके लिए वो छुट्टियों पर थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने हनीमून पर जाने के बजाय आईपीएल खेलने का फैसला किया और अपना हनीमून पोस्टपोंड कर सीधे इंडिया आ गए।




इसके बाद फिंच ने आईपीएल के इस सीजन का अपना पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला और मयंक अग्रवाल के साथ बैटिंग के लिए आए, लेकिन उमेश यादव ने उन्हें जीरो पर पवेलियन लौटा दिया। इसके बाद दूसरे मैच में फिंच पारी के चौथे ओवर में तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए आए। फिंच के बैटिंग का ऑर्डर बदला, लेकिन उनका स्कोर नहीं। इस बार भी अपनी चौथी ही गेंद पर फिंच बना कोई रन बनाए जीरो पर आउट हो गए, इस बार उन्हें इमरान ताहिर ने आउट किया।



बता दें कि एरॉन फिंच को इस साल किंग्ल इलेवन पंजाब ने 6.2 करोड़ रुपये में खरीदा है और उनसे विस्फोटक पारी की उम्मीद है। इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने से पहले फिंच राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, पुणे वॉरियर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई इंडियंस और गुजरात लायंस के लिए खेल चुके हैं।



फिंच के शुरुआती दो मैचों में शून्य पर आउट होने के बाद ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर उनके मजे लेने शुरू कर दिए और अपने-अपने अंजाद में कमेंट करने लगे।