Ind Vs SL: भारतीय टीम की जर्सी से हटा एमपीएल लोगो, नए साल में टीम इंडिया की जर्सी में बदलाव, फोटो वायरल

Ind Vs SL: टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। चहल के साथ उमरान ंमलिक, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार और रुतुराज गायकवाड़ हैं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 2, 2023 06:50 PM2023-01-02T18:50:39+5:302023-01-02T18:52:01+5:30

Ind Vs SL New kit sponsor Indian cricket team Killer Team India new jersey sponsor replacing MPL Sports see pics video | Ind Vs SL: भारतीय टीम की जर्सी से हटा एमपीएल लोगो, नए साल में टीम इंडिया की जर्सी में बदलाव, फोटो वायरल

भारतीय टी20 क्रिकेट टीम की जर्सी पर नए किट स्पॉन्सर का नाम दिखाई देगा। 

googleNewsNext
Highlightsटीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ नई जर्सी में उतर रही है।एमपीएल लोगो को हटा दिया गया है। भारतीय टी20 क्रिकेट टीम की जर्सी पर नए किट स्पॉन्सर का नाम दिखाई देगा। 

Ind Vs SL: भारतीय टी20 क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की सीरीज से नए साल की शुरुआत कर रही है। इस बीच बीसीसीआई ने भारतीय टीम की जर्सी में बदलाव किया है। एमपीएल लोगो को हटा दिया गया है। 

सीरीज से पहले मुंबई में फोटो शूट हुआ। टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। चहल के साथ उमरान ंमलिक, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार और रुतुराज गायकवाड़ हैं। टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ नई जर्सी में उतर रही है।

भारतीय टी20 क्रिकेट टीम की जर्सी पर नए किट स्पॉन्सर का नाम दिखाई देगा। एमपीएल स्पोर्ट्स को हटा दिया गया है। अब वहां 'किलर' दिखाई देगा। एमपीएल, जिसने बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के साथ भारतीय पुरुषों, महिलाओं और जूनियर टीमों का आधिकारिक किट प्रायोजक और मर्चेंडाइज पार्टनर बनने के लिए तीन साल का करार किया था, एक साल पहले वापस ले लिया है।

हार्दिक पंड्या टी20 टीम के पूर्णकालिक कप्तान की अपनी पारी की दमदार शुरुआत करके ‘मिशन 2024’ के लिए मजबूत नींव रखने की कोशिश करेंगे। प्रेमी हार्दिक की कप्तानी की झलक पहले ही देख चुके हैं जब उनके नेतृत्व में टीम ने न्यूजीलैंड में बारिश से प्रभावित टी20 श्रृंखला में जीत दर्ज की थी।

इस साल वनडे विश्व कप खेला जाना है और ऐसे में खेल का सबसे छोटा प्रारूप भारतीय टीम के लिए प्राथमिकता नहीं है लेकिन इससे हार्दिक को भविष्य के लिए विशेष रूप से 2024 में होने वाले टी20 विश्वकप के लिए अपनी रणनीति तैयार करने में मदद मिलेगी।

टीम इस प्रकार हैं:हार्दिक पंड्या (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उप कप्तान), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी, मुकेश कुमार। 

Open in app