IND vs ENG, 3rd Test: दूसरे टेस्ट में महंगे साबित हुए थे मुकेश, केवल एक विकेट निकाले, तीसरे मैच से रोहित शर्मा ने किया बाहर!, बीसीसीआई ने किया रिलीज

IND vs ENG, 3rd Test Live: मुकेश कुमार को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की भारतीय टीम से ‘रिलीज’ कर दिया गया है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 15, 2024 11:40 AM2024-02-15T11:40:13+5:302024-02-15T11:44:33+5:30

IND vs ENG, 3rd Test Live Mukesh Kumar released India squad proved expensive in second test took only one wicket Rohit Sharma BCCI third Test against England in Rajkot join Ranji Trophy team Bengal linking up with Team India in Ranchi | IND vs ENG, 3rd Test: दूसरे टेस्ट में महंगे साबित हुए थे मुकेश, केवल एक विकेट निकाले, तीसरे मैच से रोहित शर्मा ने किया बाहर!, बीसीसीआई ने किया रिलीज

file photo

googleNewsNext
Highlightsरांची में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे। रणजी ट्रॉफी मैच के लिए बंगाल की टीम से जुड़ सकें। तेज गेंदबाज इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट मैच में खेला था।

IND vs ENG, 3rd Test Live: भारत के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच से पहले टीम से ‘रिलीज’ कर दिया गया ताकि वह शुक्रवार से बिहार के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच के लिए बंगाल की टीम से जुड़ सकें। यह तेज गेंदबाज इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट मैच में खेला था। वह 23 फरवरी से रांची में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बयान में कहा,‘‘मुकेश कुमार को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की भारतीय टीम से ‘रिलीज’ कर दिया गया है। मुकेश कुमार ने दूसरे मैच में केवल एक विकेट निकाल सके थे। 12 ओवर में 70 रन खर्च किए थे।

वह रणजी ट्रॉफी में अगला मैच खेलने के लिए अपनी टीम बंगाल से जुड़ेंगे। इसके बाद वह रांची में भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे।’’ मुकेश को दूसरे टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज की जगह अंतिम एकादश में शामिल किया गया था। वह हालांकि अपने प्रदर्शन से प्रभावित नहीं कर पाए थे। बंगाल और बिहार के बीच रणजी मैच ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा।

Open in app