IND vs ENG: मैच रेफरी को पसंद नहीं आई ग्राउंड पर कोहली की ये हरकत, ड्रेसिंग रूम में मिलकर की बात

भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन मैच रेफरी जेफ क्रो ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से मुलाकात की।

By सुमित राय | Published: August 3, 2018 10:03 PM2018-08-03T22:03:53+5:302018-08-03T22:03:53+5:30

Ind vs Eng, 1st Test: Match Referee Jeff Crowe meet Virat Kohli in dressing room of Indian team | IND vs ENG: मैच रेफरी को पसंद नहीं आई ग्राउंड पर कोहली की ये हरकत, ड्रेसिंग रूम में मिलकर की बात

IND vs ENG: मैच रेफरी को पसंद नहीं आई ग्राउंड पर कोहली की ये हरकत, ड्रेसिंग रूम में मिलकर की बात

googleNewsNext

बर्मिंघम, तीन अगस्त। भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन मैच रेफरी जेफ क्रो ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से मुलाकात की। दरअसल, मैच रेफरी को इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान कोहली की एक हरकत पसंद नहीं आई थी। इसके बाद मैच रेफरी ने तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले खुद ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर भारतीय कप्तान से बात की।

बता दें कि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को रन आउट करने के बाद विराट कोहली ने इंअभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इसके अलावा कोहली ने उनकी तरफ फ्लाइंग किस भी किया था। यही बात जेफ क्रो को पसंद नहीं आई थी। हालांकि इंग्लैंड के खिलाड़ियों और फिल्ड अंपायर्स ने कोहली के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की थी, लेकिन मैच रेफरी जेफ क्रो ने घटना को खुद ही संज्ञान लिया।


जेफ क्रो ने विराट कोहली को कोई सजा नहीं दी। उन्होंने विराट को देश का कप्तान होने के नाते उन्हें उनके बर्ताव और खेल के प्रति जिम्मेदारी को लेकर विस्तार से बात की। तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले जेफ क्रो विराट कोहली से उनकी खेल के प्रति जिम्मेदारी और उनके बर्ताव को लेकर काफी देर तक अनौपचारिक रूप से बात की।

भारतीय कप्तान विराट कोहली के मजाक उड़ाने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा था कि 'इससे टेस्ट क्रिकेट में दिलचस्पी ही पैदा होगी। रूट ने दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले स्काई स्पोर्ट्स से कहा कि मैंने मैदान पर इसे नहीं देखा था, लेकिन दिन का खेल समाप्त होने के बाद बीती रात देखा। इससे टेस्ट क्रिकेट में दिलचस्पी पैदा होगी। इससे सीरीज में थोड़ा हंसी मजाक ही शामिल होगा। इससे यह काफी मनोरंजक सीरीज भी बन जाएगी। देखिए पांच टेस्ट मैचों के दौरान चीजें किस तरह से आगे बढ़ती हैं।

इंग्लैंड के कप्तान ने वनडे सीरीज के दौरान शतक जड़ने के बाद 'माइक ड्राप' तरीके से अपना बल्ला गिराकर इस सैकड़े का जश्न मनाया था और कोहली ने पहले टेस्ट की पहली पारी में रूट के रन आउट होने के बाद इस विकेट की खुशी में उनके इस एक्शन का मजाक उड़ाते हुए जश्न मनाया था और फ्लाइंग किस दी थी।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app