IND vs AUS, 1st ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे कल, जानें कब और कहां देखें पाएंगे लाइव मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया इस साल जनवरी में वनडे सीरीज के लिए एक-दूसरे से भिड़े थे। ये इस साल दूसरा मौका होगा जब ये दोनों ही टीमें आमने-सामने होंगी।

By अमित कुमार | Published: November 26, 2020 04:08 PM2020-11-26T16:08:25+5:302020-11-26T16:15:41+5:30

IND vs AUS Live Streaming Online: Where to watch India vs Australia ODI matches | IND vs AUS, 1st ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे कल, जानें कब और कहां देखें पाएंगे लाइव मैच

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होगी तीन मैचों की वनडे सीरीज। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlights टॉस सुबह भारतीय समयानुसार 8 बजकर 40 मिनट पर होगा। मैच से जुड़ी अपडेट के लिए आप lokmatnews.in पर भी लॉग इन कर सकते हैं। आईपीएल के बाद यह भारतीय टीम का पहला विदेशी दौरा है।

सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को खेला जाना है। इस मैच से पहले दोनों ही टीमों ने यहां की पिचों पर जमकर अभ्यास किया है। आईपीएल के बाद यह भारतीय टीम का पहला विदेशी दौरा है। भारत की ओर से रोहित शर्मा इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे। ऐसे में मयंक अग्रवाल या केएल राहुलशिखर धवन के साथ ओपनिंग कर सकते हैं। 

यह मैच भारतीय समयनुसार सुबहर 9 बजकर 10 मिनट से होगा। यानी टॉस सुबह भारतीय समयानुसार 8 बजकर 40 मिनट पर होगा। भारत- ऑस्ट्रेलिया पहले वनडे की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव, जियो टीवी और एयरटेल एक्सट्रीम पर देखी जा सकती है। इसके अलावा स्कोरबोर्ड और मैच से जुड़ी अपडेट के लिए आप lokmatnews.in पर भी लॉग इन कर सकते हैं। 

मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने कहा कि भारत के पास वनडे टीम में रोहित शर्मा की जगह लेने के लिये कई बेहतरीन बल्लेबाज है । रोहित चोट के कारण टीम से बाहर हैं। रोहित को आईपीएल के दौरान चोट लगी थी जो अब 17 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला में ही खेल पायेंगे। उनकी गैर मौजूदगी में शिखर धवन के साथ पारी की शुरूआत मयंक अग्रवाल कर सकते हैं । 

फिंच ने  कहा कि वह बेहतरीन खिलाड़ी है और हमारे खिलाफ काफी कामयाब भी रहा है। रोहित की चोट दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि आप हमेशा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना चाहते हैं लेकिन उसकी जगह जो भी लेगा, शायद मयंक जो खुद भी शानदार फॉर्म में है। उसकी जगह लेने के लिये भारत के पास मयंक के रूप में एक और बेहतरीन खिलाड़ी है।

Open in app