ICC World Cup 2019: No tickets, Team India stranded in England till WC final on July 14 | WC 2019: टिकट का नहीं हो सका इंतजाम, इंग्लैंड से 14 जुलाई को रवाना हो सकेगी टीम इंडिया
WC 2019: टिकट का नहीं हो सका इंतजाम, इंग्लैंड से 14 जुलाई को रवाना हो सकेगी टीम इंडिया

विश्व कप सेमीफाइनल में 18 रन से हार के बाद टीम इंडिया खिताबी रेस से बाहर हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई समय पर खिलाड़ियों के लिए टिकट का इंतजाम करने में असफल रही, जिसके चलते टीम इंडिया को 14 जुलाई तक का इंतजार करना पड़ रहा है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, ‘‘सभी खिलाड़ी अलग-अलग जगहों पर हैं और 14 को लंदन से एक साथ रवाना होंगे। वे मुंबई पहुंचेंगे।’’ विश्व कप फाइनल भी रविवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा।

विंडीज दौरे पर कप्तान विराट कोहली समेत कई स्टार खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। माना जा रहा है कि कोहली वनडे और टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे और अगस्त के अंत में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम से जुड़ेंगे। कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित वनडे और टी20 सीरीज में भारत की कप्तानी कर सकते हैं।

एक सूत्र ने कहा, "कई खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। बुमराह, पंड्या, भुवी, शमी नॉन-स्टॉप क्रिकेट खेल रहे हैं। इस पर आने वाले हफ्ते में फैसला किया जा सकता है।"

सभी की नजरें महेंद्र सिंह धोनी पर है, जिनके अंतर्रष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की अटकलें जोरों पर है। समझा जाता है कि धोनी मुंबई से सीधे रांची रवाना होंगे। भारत को 2007 टी20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप दिलाने वाले धोनी फिनिशर की भूमिका नहीं निभा पाने के लिए आलोचना झेल रहे हैं।


Web Title: ICC World Cup 2019: No tickets, Team India stranded in England till WC final on July 14
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे