ICC वर्ल्ड कप 2019: गेल और आंद्रे रसेल की फिटनेस पर आया अपडेट, जानें क्या खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच

Chris Gayle and Andre Russell: कप्तान जेसन होल्डर ने पाकिस्तान पर बड़ी जीत के बाद स्टार खिलाड़ियों क्रिस गेल और आंद्रे रसेल की फिटनेस को लेकर अपडेट जारी किया है

By भाषा | Published: June 1, 2019 02:12 PM2019-06-01T14:12:33+5:302019-06-01T14:12:33+5:30

ICC World Cup 2019: Chris Gayle and Andre Russell will be fit for match against Australia, says Jason Holder | ICC वर्ल्ड कप 2019: गेल और आंद्रे रसेल की फिटनेस पर आया अपडेट, जानें क्या खेलेंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच

क्रिस गेल को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद लंगड़ाते देखा गया था

googleNewsNext

नॉटिंघम, एक जून: वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने क्रिस गेल और आंद्रे रसेल की फिटनेस की चिंता को दूर करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार को टीम के विश्व कप के दूसरे मुकाबले से पहले दोनों फिट हो जाएंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार को टीम के पहले मैच में गेल ने 33 गेंद में अर्धशतकीय पारी खेल टीम को सात विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस दौरान उन्होंने तीन छक्के भी लगाये।

विश्व कप में उन्होंने अभी तक सबसे ज्यादा 40 छक्के लगाए हैं। उन्हें हालांकि रन दौड़ने में परेशानी हो रही थी और आउट होने के बाद पविलियन जाते हुए वह थोड़ा लंगड़ा रहे थे। होल्डर ने उम्मीद जतायी इस जीत (शुक्रवार) और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच के बीच का पांच दिन का समय चोट से उबरने के लिए काफी होगा। मैच में शॉर्ट पिच गेंदों का शानदार तरीके से इस्तेमाल कर दो विकेट चटकाने वाले रसेल ने भी उम्मीद जतायी कि वह घुटने की चोट से उबर जाएंगे।

उन्होंने कहा, 'मेरे घुटने के पास ठीक होने के लिए काफी समय है और यह सामान्य हो जाएगा।'

इस मैच में पाकिस्तान को 105 रन के स्कोर पर समेटने के बाद वेस्टइंडीज ने जीत का लक्ष्य 13.4 ओवर में ही हासिल कर लिया था। वेस्टइंडीज के लिए क्रिस गेल ने 34 गेंदों में 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 50 रन की जोरदार पारी खेली जबकि विंडीज के लिए गेंदबाजी में ओशाने थॉमस ने 4, कप्तान जेसन होल्डर ने 3 जबकि आंद्रे रसेल ने 2 विकेट लिए थे।

Open in app