ICC staffers at Dubai headquarters test positive for COVID, employees to work from home for few days | कोरोना की चपेट में आया ICC हेड ऑफिस, कुछ कर्मचारी निकले पॉजिटिव
कोरोना की चपेट में आया ICC हेड ऑफिस, कुछ कर्मचारी निकले पॉजिटिव

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के दुबई स्थित मुख्यालय में कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं और संयुक्त अरब अमीरात के स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के तहत अब पृथकवास पर रहेंगे। 

ऐसी संभावना है कि कड़े स्वास्थ्य सुरक्षा प्रोटोकॉल के मद्देनजर कुछ दिन आईसीसी मुख्यालय बंद रहे और स्टाफ घर से ही काम करे। पूरे परिसर को सैनिटाइज किया जायेगा।

इंडियन प्रीमियर लीग दुबई से बाहर स्थति सभी छह टीमों के लिये अच्छी खबर यह है कि आईसीसी अकादमी के मैदान अभ्यास के लिये सुरक्षित हैं क्योंकि वे अलग अलग जगहों पर है और मुख्यालय से दूर है। 

आईसीसी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन बोर्ड के एक सीनियर सदस्य ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि कुछ पॉजिटिव मामले आये हैं लेकिन यह भी कहा कि आईसीसी हर स्थिति का सामना करने के लिये तैयार है। 

पीटीआई को मिली सूचना के अनुसार आईसीसी के सभी संक्रमित स्टाफ सदस्य पृथकवास पर हैं और उनसे करीबी संपर्क में आये लोगों ने भी खुद को अलग कर लिया है।

Web Title: ICC staffers at Dubai headquarters test positive for COVID, employees to work from home for few days
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे