आईसीसी ने शेयर किया दो साल के बच्चे का वीडियो, बैटिंग देख उड़ जाएंगे होश!

ICC: आईसीसी ने एक दो साल के बांग्लादेशी बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जिसकी बैटिंग को देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 26, 2018 03:04 PM2018-07-26T15:04:59+5:302018-07-26T15:13:44+5:30

ICC shares pic of a two years old kid Ali, his battting skills will mesmerize you | आईसीसी ने शेयर किया दो साल के बच्चे का वीडियो, बैटिंग देख उड़ जाएंगे होश!

दो साल के बच्चे अली की बैटिंग की तस्वीर

googleNewsNext

नई दिल्ली, 26 जुलाई: कहते हैं पूत के पांव पालने में दिख जाते हैं। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेमिसाल प्रतिभा की चर्चा बेहद कम उम्र में ही होने लगी थी और वह आगे चलकर क्रिकेट इतिहास के महानतम बल्लेबाजों में से एक बने। लेकिन अगर कोई दो साल का बच्चा अपनी बैटिंग प्रतिभा से दुनिया को हैरान के तो हैरत में पड़ना लाजिमी है।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने बांग्लादेश के एक दो साल के बच्चे अली की बैटिंग का वीडियो शेयर करते हुए उसकी ऑफ साइड की तकनीकी की जमकर तारीफ की है। इस बच्चे को उसके पिता गेंदें फेंक करके प्रैक्टिस करा रहे हैं और इतनी छोटी उम्र में ही उसकी ऑफ साइड की लाजवाब तकनीक आपको ऑफ साइड के भगवान कहे जाने वाले सौरव गांगुली या तकनीक के महारथी राहुल द्रविड़ की या दिला देगी।

आईसीसी ने इस बच्चे की बैटिंग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'वह सिर्फ दो साल का है, लेकिन उसकी ऑफ साइड की तकनीक बेहद खूबसूरत है। एक पोज दो अली-आप आईसीसी के फैन ऑफ द वीक हैं! पिता से कुछ और गेंदबाजी प्रैक्टिस करो, आप एक दिन बांग्लादेश के लिए खेल सकते हैं।'

पढ़ें: खराब कार्यक्रम पर भड़के सहवाग, कहा, 'भारत न खेले एशिया कप, खिलाड़ियों की थकान से पाकिस्तान को होगा फायदा'



दरअसल, आईसीसी ने अपने फैंस से घर में बनाई गई क्रिकेट की कोई वीडियो या तस्वीर उसके साथ साझा करने की शुरुआत की है। इन तस्वीरों और वीडियों में से आईसीसी की टीम फैन ऑफ द वीक चुनती है और इस हफ्ते उसने बांग्लादेश के दो साल के बच्चे अली की बैटिंग चुनी है।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app