IPL 2021: मोहम्मद नबी को प्रसिद्ध कृष्णा ने मारी इतनी तेज गेंद कि रोकना पड़ गया खेल, फिर अगली ही गेंद पर बल्लेबाज ने इस तरह लिया बदला

Hyderabad vs Kolkata, 3rd Match: हैदराबाद की टीम में मोहम्मद नबी को खेलने का मौका मिला। नबी ने दो विकेट लेने के साथ-साथ कुछ अच्छे शॉट्स भी लगाए।

By अमित कुमार | Published: April 11, 2021 10:51 PM2021-04-11T22:51:39+5:302021-04-11T22:53:48+5:30

Hyderabad vs Kolkata 3rd Match Prasidh struck Nabi right on the neck | IPL 2021: मोहम्मद नबी को प्रसिद्ध कृष्णा ने मारी इतनी तेज गेंद कि रोकना पड़ गया खेल, फिर अगली ही गेंद पर बल्लेबाज ने इस तरह लिया बदला

मोहम्मद नबी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsमोहम्मद नबी ने हैदराबाद के लिए 14 रन बनाए। नबी के अलावा जॉनी बेयरस्टो ने टीम के लिए अर्धशतक जड़ा।डेविड वॉर्नर को प्रसिद्ध कृष्णा ने 3 के स्कोर पर दिनेश कार्तिक को कैच थमा दिया।

SRH vs KKR, 3rd Match, Indian Premier League 2021: 189 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद के लिए मोहम्मद नबी तेज गति से रन बनाने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन इसी बीच प्रसिद्ध कृष्णा कि एक तेज बाउंसर उनकी गर्दन पर जा लगी। चोट इतनी तेज थी कि मैदान पर ही फिजियो को बुलाना पड़ा और खेल को रोक दिया गया। 

थोड़ी देर बाद खेल एक बार फिर शुरू हुआ और अगली ही गेंद पर नबी ने जोरदार चौका लगा दिया। हालांकि, इसकी अगली ही गेंद पर वह कैच आउट हो गए। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के लिये राशिद खान (24 रन देकर दो विकेट) ने फिर शानदार गेंदबाजी की और बल्लेबाजों को परेशान किया जबकि टीम के अन्य गेंदबाज बल्लेबाजों के लिये मुफीद विकेट पर इतने असरदार नहीं दिखे। दिनेश कार्तिक (नौ गेंद में 22 रन) ने अंत में कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी को तेजी से बढ़ाया लेकिन इसके बावजूद टीम अंतिम पांच ओवर में केवल 42 रन ही जुटा सकी। 

बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज राणा ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद जोरदार शॉट्स लगाकर अपनी टीम को बेहतरीन शुरूआत करायी। उनके ऑफ साइड के स्ट्रोक्स - ड्राइव्स और कट - काफी आकर्षक रहे। न तो भुवनेश्वर कुमार और न ही टी नटराजन राणा को बाउंड्री लगाने से रोक सके जबकि दूसरे छोर पर शुभमन गिल शुरू में काफी शांत थे। संदीप शर्मा की गेंदों पर उन्होंने लगातार तीन चौके लगाये। फिर गिल ने नटराजन की गेंद पर गगनचुंबी छक्का जड़कर हाथ खोले।

लेकिन राशिद के गेंद संभालते ही कोलकाता नाइट राइडर्स की रन गति प्रभावित हुई और इस गेंदबाज ने अपनी ‘रांग-उन’ पर गिल को चकमा देते हुए उनके स्टंप उखाड़ दिये। पर राणा मजबूती से डटे रहे और उन्होंने विजय शंकर की गेंद पर छक्का जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया, इससे पहले वह राशिद की पगबाधा अपील पर बचे थे जिसे डीआरएस फैसले में बदल दिया गया। 

Open in app