हार्दिक पंड्या ने शेयर की नताशा स्टेनकोविक के लिए खूबसूरत गिफ्ट की तस्वीर, हुई वायरल

Hardik Pandya, Natasa Stankovic: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक को खूबसूरत गिफ्ट देने की तस्वीर शेयर की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 18, 2020 04:58 PM2020-06-18T16:58:42+5:302020-06-18T18:24:49+5:30

Hardik Pandya Gets beautiful gift For Natasa Stankovic | हार्दिक पंड्या ने शेयर की नताशा स्टेनकोविक के लिए खूबसूरत गिफ्ट की तस्वीर, हुई वायरल

हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया में शेयर की नताशा के खूबसूरत गिफ्ट की तस्वीर (Instagram/Hardik Pandya)

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या ने नताशा के लिए शेयर की हाथों में दो गुलाबों का गुलदस्ता लिए हुए तस्वीरहार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने मई में दी अपने पहले बच्चे को लेकर गुड न्यूज

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में मजेदार तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हार्दिक पंड्या ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के लिए एक खास गिफ्ट की तस्वीर शेयर की है। 

इस तस्वीर में पंड्या अपने हाथों में नताशा के लिए गुलाबों का दो गुलदस्ता थामे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में पंड्या ने लिखा है, 'मेरी गुलाब के लिए ढेरों गुलाब।' 

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस स्टार ऑलराउंडर ने पिछले महीने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ ये गुड न्यूज साझा की थी।

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 1 जनवरी 2020 को अपनी सगाई का ऐलान किया था, तब से ये कपल लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करता रहा है। 

भारत के स्टार ऑलराउंडरों में शुमार हैं हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में शुमार हैं। उन्होंने भारत के लिए अपना डेब्यू जनवरी 2016 में ऐडिलेड में खेले गए टी20 मैच से किया था। हार्दिक ने अब तक भारत के लिए 40 टी20 मैचों में 310 रन बनाने के साथ ही 38 विकेट भी लिए हैं।

वहीं हार्दिक ने वनडे में 957 रन बनाने के साथ ही 54 विकेट भी लिए हैं। उन्होंने भारत के लिए अब तक 11 टेस्ट खेले हैं और 532 रन बनाने के साथ ही 17 विकेट झटके हैं।

ये स्टार ऑलराउंडर आईपीएल में मु्ंबई इंडियंस के लिए खेलता है। हार्दिक ने अब तक 66 मैच खेले हैं और उनमें 1068 रन बनाने के साथ ही 42 विकेट झटके हैं।

हार्दिक पंड्या को आईपीए 2020 में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के लिए खेलना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से ये टी20 लीग अनिश्चिकाल के लिए स्थगित कर दी गई है। माना जा रहा है कि अगर अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप स्थगित होता है तो बीसीसीआई  सितंबर-अक्टूबर में आईपीएल का आयोजन करवा सकता है।

Open in app