आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के सहमालिक बन सकते हैं गौतम गंभीर, खरीदेंगे हिस्सेदारी

दिल्ली टीम की 50 प्रतिशत हिस्सेदारी जीएमआर ग्रुप के पास है, जबकि बाकी 50 फीसदी हिस्सेदारी जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के पास है।

By सुमित राय | Published: December 6, 2019 12:54 PM2019-12-06T12:54:46+5:302019-12-06T12:56:05+5:30

Gautam Gambhir to take stake in IPL Team Delhi Capitals | आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के सहमालिक बन सकते हैं गौतम गंभीर, खरीदेंगे हिस्सेदारी

गंभीर जीएमआर ग्रुप से दिल्ली कैपिटल्स की 10 फीसदी की हिस्सेदारी खरीद सकते हैं।

googleNewsNext
Highlightsगौतम गंभीर जल्द ही आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक बन सकते हैं। गौतम गंभीर जीएमआर ग्रुप से दिल्ली कैपिटल्स की 10 फीसदी की हिस्सेदारी खरीद सकते हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और सांसद गौतम गंभीर जल्द ही आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक बन सकते हैं। गंभीर जल्द ही दिल्ली कैपिटल्स टीम में हिस्सेदारी खरीद सकते हैं। इसके लिए गंभीर और जीएमआर ग्रुप के बीच बात चल रही है।

दिल्ली टीम की 50 प्रतिशत हिस्सेदारी जीएमआर ग्रुप के पास है, जबकि बाकी 50 फीसदी हिस्सेदारी जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के पास है। गौतम गंभीर जीएमआर ग्रुप से दिल्ली कैपिटल्स की 10 फीसदी की हिस्सेदारी खरीद सकते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, 'गौतम गंभीर और जीएमआर ग्रुप के बीच डील पक्की हो चुकी है और इस पर आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल से मंजूरी मिलने का इंतजार है।' रिपोर्ट के अनुसार गंभीर दिल्ली कैपिटल्स में 10 फीसदी हिस्सेदारी खरीद सकते हैं, जिसकी कीमत करीब 100 करोड़ रुपये है।

2019 के आईपीएल से पहले जीएमआर ग्रुप ने अपनी 50 फीसदी हिस्सेदारी जेएसडब्ल्यू ग्रुप को बेच दी थी। इसके बाद जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स ने टीम का नाम दिल्ली डेयरडेविल्स से बदलकर दिल्ली कैपिटल्स कर दिया था।

बता दें कि गौतम गंभीर 2018 के आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे और टीम की कप्तानी उनके हाथ में थी। हालांकि बाद में उन्होंने टीम के खराब प्रदर्शन के बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी और टीम की कमान श्रेयस अय्यर को सौंपी गई थी।

Open in app