ENG vs PAK, 2nd Test: ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन, जानिए कहां देख सकेंगे मैच का सीधा प्रसारण

England vs Pakistan, 2nd Test, Predicted Playing XI: इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ 13 अगस्त से दूसरा टेस्ट मैच खेलना है। मेजबान टीम ने फिलहाल सीरीज में 1-0 से लीड बना रखी है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 12, 2020 06:18 AM2020-08-12T06:18:51+5:302020-08-12T06:18:51+5:30

England vs Pakistan, 2nd Test, Predicted Playing XI: When and Where to watch | ENG vs PAK, 2nd Test: ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन, जानिए कहां देख सकेंगे मैच का सीधा प्रसारण

ENG vs PAK, 2nd Test: ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन, जानिए कहां देख सकेंगे मैच का सीधा प्रसारण

googleNewsNext
Highlightsसाउथम्पटन में खेला जाएगा इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट मैच।तीन मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने बना रखी लीड।पाकिस्तान के लिए दूसरा टेस्ट बचाना बेहद जरूरी।

इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच साउथम्पटन में 13-17 अगस्त के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। तीन मुकाबलों की श्रृंखला में मेजबान इंग्लैंड ने पहले ही लीड बना रखी है। ऐसे में पाकिस्तान को हर हाल में ये मैच बचाना होगा।

टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने बना रखी लीड

इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में पाकिस्तान को दी मात विकेटकीपर जोस बटलर (75) और हरफनमौला क्रिस वोक्स (नाबाद 84) की अर्धशतकीय पारियों और दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 139 रन की साझेदारी से इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को तीन विकेट से हराकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।  

इंग्लैंड ने चौथी पारी में 82.1 ओवर में सात विकेट पर 277 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। पाकिस्तान के लिए यासिर शाह ने दूसरी पारी में चार विकेट लिए। दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 13 अगस्त से शुरू होना है।

शान मसूद ने पहले टेस्ट में 156 रन की पारी खेली थी।
शान मसूद ने पहले टेस्ट में 156 रन की पारी खेली थी।

सीरीज से बाहर हो चुके बेन स्टोक्स

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पारिवारिक कारणों से पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के बीच हुए मुकाबलों में नहीं खेल पायेंगे। ईसीबी ने हालांकि उनके हटने का सही कारण नहीं बताया है। स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ 13 अगस्त गुरूवार और 21 अगस्त शुक्रवार से एजिस बाउल में शुरू होने वाले इंग्लैंड के दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

वहीं पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा टेस्ट श्रृंखला में रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल इंग्लैंड के बल्लेबाज डेन लॉरेंस परिवार में निधन के बाद टीम के जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण से बाहर निकल गए हैं। 

कहां देख सकेंगे ENG vs PAK के बीच दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट?

इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण Sony Six पर देखा जा सकता है। वहीं मैच की लाइन स्ट्रीमिंग SonyLiv और Jio Tv पर उपलब्ध रहेगी।

क्या हो सकती है संभावित प्लेइंग इलेवन?

इंग्लैंड: रोरी बर्न्स, डोमिनिक सिब्ली, जैक क्रॉली, जो रूट (कप्तान), ओली पोप, जोस बटलर (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, डोम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन।

पाकिस्तान: शान मसूद, आबिद अली, अजहर अली (कप्तान), बाबर आजम, असद शफीक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), शादाब खान, यासिर शाह, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद अब्बास।

Open in app