कोरोना वायरस के चलते परेशानी में इंग्लैंड, गेंदबाजों के लिए आई ये बुरी खबर

जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ियों को अपने-अपने स्थानीय काउंटी मैदानों पर बुधवार को ट्रेनिंग शुरू करनी थी लेकिन...

By भाषा | Published: May 20, 2020 01:44 PM2020-05-20T13:44:58+5:302020-05-20T13:44:58+5:30

England bowlers stumped as return to training postponed with grounds not ‘coronavirus ready’ | कोरोना वायरस के चलते परेशानी में इंग्लैंड, गेंदबाजों के लिए आई ये बुरी खबर

कोरोना वायरस के चलते परेशानी में इंग्लैंड, गेंदबाजों के लिए आई ये बुरी खबर

googleNewsNext

इंग्लैंड के गेंदबाजों की कोविड-19 महामारी के बीच ट्रेनिंग के लिए बहुप्रतीक्षित वापसी टल गई है क्योंकि सुरक्षा नियमों को लागू करने को लेकर ‘जटिलताओं’ के कारण पहला सत्र स्थगित कर दिया गया।

महामारी के कारण जुलाई तक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट को स्थगित करने वाले इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पिछले हफ्ते घोषणा की थी कि 30 क्रिकेटरों का समूह इन गर्मियों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट दोबारा शुरू करने की योजना के लिए तैयारी करेगा।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार संक्रमण की संभावनाओं को न्यूनतम करने के लिए समान प्रक्रिया लागू करने में समस्या हो रही है और इन्हें लागू करना उतना आसान नहीं है जितना सोचा गया था। स्टार तेज गेंदबाजों जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ियों को अपने-अपने स्थानीय काउंटी मैदानों पर बुधवार को ट्रेनिंग शुरू करनी थी।

ईसीबी के प्रवक्ता ने वेबसाइट को बताया गुरुवार से पहले ट्रेनिंग शुरू नहीं हो पाएगी। बुधवार के विलंब के लिए जिन जटिलताओं की सूची बनाई गई है उनके अनुसार फिजियो के लिए सुरक्षा किट की कमी थी और अभ्यास के दौरान इस्तेमाल होनी वाली गेंदें भी नहीं मिली।

ईसीबी ने इससे पहले घोषणा की थी कि प्रत्येक खिलाड़ी को केवल व्यक्तिगत इस्तेमाल के लिए गेंद का एक डब्बा मिलेगा और वे इस पर लार का इस्तेमाल नहीं कर सकते।

Open in app