वर्ल्ड कप से पहले डेविड वॉर्नर को इंग्लैंड की बर्मी आर्मी ने किया ट्रोल, तस्वीर शेयर कर कहा, 'बेईमान'

David Warner: बॉल टैम्परिंग विवाद में एक साल के बैन के बाद वर्ल्ड कप के लिए वापसी कर रहे डेविड वॉर्नर को ऑस्ट्रेलिया की बर्मी आर्मी ने ट्रोल किया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 10, 2019 03:07 PM2019-05-10T15:07:42+5:302019-05-10T15:07:42+5:30

England Barmy Army calls David Warner cheats Ahead Of World Cup 2019 | वर्ल्ड कप से पहले डेविड वॉर्नर को इंग्लैंड की बर्मी आर्मी ने किया ट्रोल, तस्वीर शेयर कर कहा, 'बेईमान'

डेविड वॉर्नर को वर्ल्ड कप से पहले बर्मी आर्मी ने किया ट्रोल (Twitter)

googleNewsNext

बॉल टैम्परिंग घटना के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा एक साल प्रतिबंधित रहने वाले डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ अब वापसी करते हुए इंग्लैंड में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप में खेलने के लिए तैयार हैं। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए इंग्लैंड का दौरा कभी आसान नहीं होता है, और इस बार उसे वहीं वर्ल्ड कप खेलना है। वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलियाई टीम को इंग्लैंड में एशेज सीरीज में भी हिस्सा लेना है।

वर्ल्ड कप और एशेज के दौरान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की जगजाहिर प्रतिद्वंद्वंति अपने चरम पर होगी। अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फेमस फैंस क्लब बर्मी आर्मी ने इसकी शुरुआत भी कर दी है। 

बर्मी आर्मी ने ट्विटर पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर करते हुए डेविड वॉर्नर के वर्ल्ड कप की जर्सी में ऑस्ट्रेलिया की जगह 'चीट्स (बेईमान)' लिख दिया है। यही नहीं इस तस्वीर में नाथन लायन और मिशेल स्टार्क के हाथों में गेंद की जगह सैंडपेपर पकड़ा दिया गया है।


बर्मी आर्मी के ऑनलाइन तंज पर प्रतिक्रिया देते हुए ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी टीम वर्ल्ड कप में प्रतिकूल स्वागत से परेशान नहीं होगी। 

लैंगर ने गुरुवार को कहा, 'हम इसके लिए तैयार हैं।' हम प्लेन में बैठने के साथ ही आलोचकों के निशाने पर होंगे।' उन्होंने कहा, 'वर्ल्ड कप की शुरुआत थोड़ी अलग हो सकती है, लेकिन निश्चित तौर पर एशेज की शुरुआत के साथ ही बहुत ज्यादा टिप्पणियां होंगी।'

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जोरदार प्रदर्शन के बाद डेविड वॉर्नर ने इसी हफ्ते ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए वापसी की है, जबकि स्टीव स्मिथ ने बुधवार को न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ ब्रिस्बेन में 89 रन की जोरदार पारी खेली है। 

Open in app