ENG vs PAK: Pakistan Can Still Win The Series: Inzamam Ul Haq, Watch this video | ENG vs PAK: पाकिस्तान की हार पर भड़के इंजमाम उल हक, कप्तान को बताया 'बेवकूफ', देखें वीडियो
ENG vs PAK: पाकिस्तान की हार पर भड़के इंजमाम उल हक, कप्तान को बताया 'बेवकूफ', देखें वीडियो

Highlightsपहले टेस्ट में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3 विकेट से मात दी।हार के बाद इंजमाम उल हक का बड़ा बयान।इंजमाम बोले- कप्तान की बेवकूफी से हारा पाकिस्तान।

इंग्लैंड के हाथों पाकिस्तान को पहले टेस्ट मैच में मिली हार से पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक काफी खफा है। उन्होंने इस हार को कप्तान अजहर अली की बेवकूफी बताया है। इंजमाम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस मुद्दे पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पाकिस्तान की शिकस्त पर जमकर बरसे हैं।

हार पर भड़के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक

इंजमाम उल हक ने कहा, "पाकिस्तान की बॉलिंग में वैरिएशंस नहीं दिखी। वोक्स को शॉर्ट गेंद पर दिक्कत थी और वह एक बार आउट होने से भी बचे थे, लेकिन वैसी बोलिंग कप्तान ने अधिक नहीं कराई। हमारे गेंदबाजों ने सभी बल्लेबाजों के लिए एक जैसी ही बॉलिंग की, जबकि हर बल्लेबाज की कमी एक जैसी नहीं होती।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं समझता हूं कि पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड से बेहतर है और हमें पहला टेस्ट जीतना चाहिए था। यह बेहद निराशाजनक है, लेकिन मेरा मानना है कि पाकिस्तान अब भी सीरीज जीत सकती है।"

जोस बटलर-क्रिस वोक्स के बीच शतकीय साझेदारी, इंग्लैंड ने 3 विकेट से जीता मुकाबला

इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में पहला टेस्ट मैच खेला गया, जिसमें इंग्लैंड ने 3 विकेट से जीत दर्ज की। मुकाबले के चौथे दिन मेजबान टीम को जीत के लिए 277 रन का टारगेट मिला। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 7 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। इसी के साथ मेजबान टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से लीड बना ली है।

आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप में तीसरे पायदान पर इंग्लैंड

आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की तालिका में इंग्लैंड ने तीसरे स्थान पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है। इंग्लैंड के नाम 266 अंक हो गये हैं जो दूसरे स्थान पर काबिज ऑस्ट्रेलिया से 30 अंक कम हैं। भारत 360 अंक के साथ शीर्ष पर है जबकि न्यूजीलैंड (180 अंक) चौथे और पाकिस्तान (140 अंक) पांचवें स्थान पर है।

Web Title: ENG vs PAK: Pakistan Can Still Win The Series: Inzamam Ul Haq, Watch this video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे