Dhanashree Verma Gets Emotional After RCB Star Yuzvendra Chahal Takes First Wicket in IPL 2021 Netizens React | IPL 2021: पति युजवेंद्र चहल का यह कारनामा देख इमोशनल हो गई धनश्री, फिर नम आंखों से किया भगवान का शुक्रिया अदा
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights युजवेंद्र चहल ने केकेआर के खिलाफ दो अहम विकेट झटके।इस सीजन की शुरुआत चहल के लिए कुछ खास नहीं रहा है।युजवेंद्र चहल की कोशिश टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में अपनी दावेदारी पेश करने की होगी।

IPL 2021, RCB vs KKR: टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल मौजूदा समय में आईपीएल खेल रहे हैं। चहल की टीम आरसीबी टूर्नामेंट में शानदार खेल का प्रदर्शन कर रही है। यही वजह है कि वह प्वाइट्स टेबल में नंबर वन के स्थान पर मौजूद है। अभी तक खेले गए तीनों मैचों में युजवेंद्र चहल ने अपनी गेंदबाजी से कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाए हैं।

केकेआर के खिलाफ तीसरे मैच के दौरान युजवेंद्र चहल को इस सीजन का अपना पहला विकेट मिला। केकेआर के बल्लेबाज़ नितिश राणा को चहल ने वापस पवेलियन भेजने का काम किया। इस दौरान स्टैंड्स में मौजूद चहल की पत्नी धनश्री वर्मा इमोशनल हो गईं।  युजवेंद्र चहल ने जैसे ही नितिश राणा का विकेट लिया, उनकी पत्नी धनश्री की आंखों में आंसू आ गए और वो आसमान की ओर देखकर भगवान का शुक्रिया अदा किया। 

धनश्री वर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं मैच की बात करें तो ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स की आक्रामक परियों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 38 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ आरसीबी की टीम तीन मैचों में छह अंक के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गयी है। 

केकेआर की तीन मैचों में यह दूसरी हार है। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद केकेआर को 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन बनाने दिये। टॉस जीत कर बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी के लिए चेपॉक की मुश्किल मानी जाने वाली पिच पर मैक्सवेल ने 49 गेंद की पारी में नौ चौके और तीन छक्के लगा कर 78 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने महज 34 गेंद में नौ चौके और तीन छक्को की मदद से नाबाद 76 रन बनाये। 

Web Title: Dhanashree Verma Gets Emotional After RCB Star Yuzvendra Chahal Takes First Wicket in IPL 2021 Netizens React

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे