Bangladesh vs India 2022: टीम इंडिया के कप्तान तीसरे वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर, भारत ए के कप्तान को मिल सकता है मौका

Bangladesh vs India 2022: बीसीसीआई ने बताया ,‘‘ अभिमन्यु ईश्वरन ने ए टेस्ट श्रृंखला में लगातार दो शतक जमाये हैं। वह सिलहट में दूसरा ए टेस्ट पूरा होने के बाद चटगांव में दूसरे टेस्ट के लिये भारतीय टीम से जुड़ेंगे।’’

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 8, 2022 11:16 AM2022-12-08T11:16:14+5:302022-12-08T11:17:48+5:30

Bangladesh vs India 2022 injured skipper Rohit Sharma out Test series due dislocated left thumb India A captain Abhimanyu Easwaran called up  | Bangladesh vs India 2022: टीम इंडिया के कप्तान तीसरे वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर, भारत ए के कप्तान को मिल सकता है मौका

बायें हाथ के अंगूठे की हड्डी खिसकने के कारण रोहित टेस्ट श्रृंखला से बाहर रहेंगे।

googleNewsNext
Highlightsबायें हाथ के अंगूठे की हड्डी खिसकने के कारण रोहित टेस्ट श्रृंखला से बाहर रहेंगे।पहले ए टेस्ट में 141 रन बनाये और दूसरे में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर 144 रन बनाकर नाबाद थे।भारतीय पारी की शुरुआत शुभमन गिल और कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल ही करेंगे।

Bangladesh vs India 2022: भारत ए के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन को बांग्लादेश के खिलाफ 14 दिसंबर से चटगांव में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिये चोटिल कप्तान रोहित शर्मा के कवर के तौर पर बुलाया जा सकता है। बायें हाथ के अंगूठे की हड्डी खिसकने के कारण रोहित टेस्ट श्रृंखला से बाहर रहेंगे।

बीसीसीआई ने बताया ,‘‘ अभिमन्यु ईश्वरन ने ए टेस्ट श्रृंखला में लगातार दो शतक जमाये हैं। वह सिलहट में दूसरा ए टेस्ट पूरा होने के बाद चटगांव में दूसरे टेस्ट के लिये भारतीय टीम से जुड़ेंगे।’’ ईश्वरन ने पहले ए टेस्ट में 141 रन बनाये और दूसरे में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर 144 रन बनाकर नाबाद थे।

भारतीय पारी की शुरुआत शुभमन गिल और कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल ही करेंगे। समझा जाता है कि बंगाल के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार या उमरान मलिक चोटिल मोहम्मद शमी की जगह ले सकते हैं । घुटने के आपरेशन के बाद एक भी मैच नहीं खेल सके हरफनमौला रविंद्र जडेजा सीधे टेस्ट खेलेंगे। अक्षर पटेल टीम में हैं और सौरभ कुमार को बैकअप के तौर पर ए टीम से बुलाया जा सकता है । सूर्यकुमार यादव इस सत्र में मुंबई के लिये रणजी खेलने की पुष्टि कर चुके हैं। 

Open in app