Taxila Business School जयपुर ने मारी बाजी,  IIRF Education Impact Award 2023 से सम्मानित

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 4, 2023 10:30 PM2023-11-04T22:30:29+5:302023-11-04T22:31:00+5:30

Taxila Business School: संस्थान ने शैक्षणिक उत्कृष्टता, अभिनव शिक्षण विधियों और समग्र विकास पर अटूट ध्यान केंद्रित करके एक अनुकरणीय शैक्षिक केंद्र के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है।

Taxila Business School Jaipur wins awarded IIRF Education Impact Award 2023 | Taxila Business School जयपुर ने मारी बाजी,  IIRF Education Impact Award 2023 से सम्मानित

Taxila Business School जयपुर ने मारी बाजी,  IIRF Education Impact Award 2023 से सम्मानित

Highlightsसम्मान शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए दिया गया है।संस्थान ने कई नवीनतम शिक्षण विधियों और प्रौद्योगिकियों को अपनाया है।

जयपुर: Taxila Business School जयपुर को शिक्षा में उत्कृष्टता के लिए प्रतिष्ठित IIRF Education Impact Award 2023 से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार Education Post द्वारा Federation for World Academics (FWA) के सहयोग से प्रदान किया गया है।

Taxila Business School को यह सम्मान शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए दिया गया है। संस्थान ने शैक्षणिक उत्कृष्टता, अभिनव शिक्षण विधियों और समग्र विकास पर अटूट ध्यान केंद्रित करके एक अनुकरणीय शैक्षिक केंद्र के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है।

Taxila Business School की स्थापना 2003 में हुई थी। संस्थान ने शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। संस्थान ने कई नवीनतम शिक्षण विधियों और प्रौद्योगिकियों को अपनाया है और अपने छात्रों को एक उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Taxila Business School के संस्थापक और चेयरमैन, डॉ किशोर कुमार शर्मा ने कहा, "हम इस सम्मान से बहुत खुश हैं। यह हमारे छात्रों, शिक्षकों और हम सभी के कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है। हम इस उपलब्धि को अपने संस्थान के लिए एक मील का पत्थर मानते हैं और भविष्य में भी इसी तरह के उत्कृष्टता का लक्ष्य रखेंगे।"

IIRF Education Impact Award 2023 एक प्रतिष्ठित पुरस्कार है जो दुनिया भर के शिक्षा संस्थानों को प्रदान किया जाता है। यह पुरस्कार उन संस्थानों को मान्यता देता है जो शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। Taxila Business School जयपुर को यह सम्मान मिलने से संस्थान को दुनिया भर के शिक्षा संस्थानों के बीच अपनी स्थिति को मजबूत करने में मदद मिलेगी। यह संस्थान के लिए एक प्रेरणा है और यह भविष्य में भी शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Web Title: Taxila Business School Jaipur wins awarded IIRF Education Impact Award 2023

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे