सनस्टोन एडुवर्सिटी ने वेस्टब्रिज कैपिटल, अन्य से 2.8 करोड़ डॉलर का वित्त जुटाया

By भाषा | Published: October 6, 2021 12:19 PM2021-10-06T12:19:24+5:302021-10-06T12:19:24+5:30

Sunstone Eduversity raises $28 million in funding from Westbridge Capital, others | सनस्टोन एडुवर्सिटी ने वेस्टब्रिज कैपिटल, अन्य से 2.8 करोड़ डॉलर का वित्त जुटाया

सनस्टोन एडुवर्सिटी ने वेस्टब्रिज कैपिटल, अन्य से 2.8 करोड़ डॉलर का वित्त जुटाया

नयी दिल्ली, छह अक्टूबर सनस्टोन एजुकेशन टेक के स्वामित्व वाली सनस्टोन एडुवर्सिटी ने बुधवार को कहा कि उसने वेस्टब्रिज कैपिटल के नेतृत्व में 2.8 करोड़ डॉलर (करीब 208.8 करोड़ रुपये) का वित्त जुटाया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि सीरीज बी राउंड में मौजूदा निवेशकों, सामा कैपिटल और अल्टेरिया कैपिटल के साथ-साथ वर्क10एम ने भी हिस्सा लिया।

कंपनी नयी पूंजी का इस्तेमाल अत्याधुनिक शिक्षा और प्रौद्योगिकी परिसंपत्तियों में निवेश करने, कई शहरों में कॉलेजों का नेटवर्क बनाने और विभिन्न कामों के लिए भर्ती करने की खातिर करेगी।

सनस्टोन में 300 से अधिक कर्मचारी हैं और वह प्रौद्योगिकी, विकास, उत्पाद एवं शिक्षा से जुड़े कामकाज के लिए भर्ती करने की योजना बना रही है।

उच्च शिक्षा कार्यक्रमों की पेशकश करने वाले शिक्षा प्रौद्योगिकी (एडटेक) स्टार्टअप - ने कहा कि वह वर्तमान में देश का तीसरा सबसे बड़ा बिजनेस स्कूल है, और उसका अगले पांच वर्षों में भारत में सबसे बड़ा उच्च शिक्षा प्रदाता बनने का लक्ष्य है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Sunstone Eduversity raises $28 million in funding from Westbridge Capital, others

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे