सीईओ हो तो ऐसा, कर्मचारियों को दी 25 करोड़ की न्यू ईयर पार्टी

By IANS | Published: January 1, 2018 05:31 PM2018-01-01T17:31:05+5:302018-01-01T21:04:23+5:30

स्नैपचैट के सीईओ इवन स्पीगल ने नए साल की पार्टी के लिए कर्मचारियों को लॉस एंजेलिस में लाइव एंटरटेनमेंट कॉम्प्लेक्स में भेजा था।

Snapdeal CEO Evan Spiegel spent Rs 4 million dollar on New Year 2018 party | सीईओ हो तो ऐसा, कर्मचारियों को दी 25 करोड़ की न्यू ईयर पार्टी

Snapdeal CEO Evan Spiegel

स्नैपचैट को भले ही बाजार में इंस्टाग्राम से कड़ी प्रतिस्पर्धा मिल रही है, लेकिन बात जब पार्टी की आती है तो इसके प्रतिस्पर्धा में कोई भी कंपनी नहीं टिक सकती है, क्योंकि स्नैपचैट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) इवन स्पीगल ने लॉस एंजेलिस में नए साल की पार्टी पर 40 लाख डॉलर यानी 25 करोड़ 52 लाख रुपए खर्च कर दिए।

टीएमजेड के मुताबिक स्पीगल ने अपने कर्मचारियों को कंपनी की तरफ से पार्टी करने के लिए लॉस एंजिलिस के लाइव एंटरटेनमेंट कॉम्प्लेक्स में भेजा। अपूष्ट रिपोर्टों से जानकारी मिली है कि पार्टी में रैपर ड्रैक ने एक सरप्राइज पर्फामेंस दिया था। 

कंपनी ने पार्टी के लिए माइक्रोसॉफ्ट थियेटर और माइक्रोसॉफ्ट स्कैयर के आसपास के सभी वेन्यू को किराए पर लिया था, जिसमें कात्सुया, लकी स्ट्राइक, टॉम्स अर्बन, कोंगा रूप और बूल्फगैंग पक बार एंड ग्रिल्स शामिल है।

कंपनी के हवाल से एक बयान में कहा गया, "हम एक परिवर्तनकारी वर्ष का उत्सव मनाने को उत्साहित है। इवान इस रात की पार्टी और पर्फामेंस के निजी तौर पर प्रायोजक हैं।"

रिपोर्ट में कहा गया कि कंपनी इस आयोजन की योजना महीनों पहले से बना रही थी। माइक्रोसॉफ्ट स्कैवर का आइस रैंक पिछले महीने हटा दिया गया ताकि लोगों की संख्या को देखते हुए उनके लिए जगह बनाई जा सके। 

Web Title: Snapdeal CEO Evan Spiegel spent Rs 4 million dollar on New Year 2018 party

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे