त्यौहारी सत्र के दौरान एसबीआई रियायती दरों पर आवास ऋण की पेशकश करेगा

By भाषा | Published: September 17, 2021 02:00 PM2021-09-17T14:00:50+5:302021-09-17T14:00:50+5:30

SBI to offer housing loans at concessional rates during the festive season | त्यौहारी सत्र के दौरान एसबीआई रियायती दरों पर आवास ऋण की पेशकश करेगा

त्यौहारी सत्र के दौरान एसबीआई रियायती दरों पर आवास ऋण की पेशकश करेगा

भोपाल, 17 सितंबर आगामी त्यौहारी सत्र के मद्देनजर सार्वजनिक क्षेत्र का प्रमुख बैंक भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों को रियायती ब्याज दरों पर आवास ऋण प्रदान करेगा।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बृहस्पतिवार को कहा गया कि एसबीआई के मुख्य महाप्रबंधक (सीजीएम) उमेश कुमार पांडेय ने बताया कि रियायती ब्याज दरों पर आवास ऋण देने का यह अभियान दो चरणों में पूरा किया जाएगा।

पहले चरण का संचालन एक सितंबर से 31 अक्टूबर तक किया जाएगा, जबकि दूसरे चरण का संचालन एक नवंबर से 31 दिसंबर तक किया जाएगा।

इस अवधि के दौरान ग्राहक आवास ऋण 6.70 प्रतिशत के न्यूनतम ब्याज दर (फ्लोर दर) पर हासिल कर सकते हैं, और उन्हें कोई प्रोसेसिंग शुल्क नहीं देना होगा।

इस अभियान में ग्राहकों को और भी कई फायदे मिलेंगे। वेतनभोगी और गैर-वेतनभोगी ग्राहकों के लिए ब्याज दरों में कोई अंतर नहीं किया गया है।

पांडेय ने यह भी बताया कि एसबीआई के इस अभियान का मुख्य उद्देश्य अधिक से अधिक लोगों को कम ब्याज दरों पर और बिना प्रोसेसिंग शुल्क के अपना घर पाने में मदद करना है, जिससे आवास ऋण व्यवसाय को सरल और अधिक आकर्षक बनाया जा सके।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: SBI to offer housing loans at concessional rates during the festive season

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे