एसबीआई ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर की लेन-देन असफल होने की शिकायतें

By भाषा | Published: December 1, 2020 11:40 PM2020-12-01T23:40:28+5:302020-12-01T23:40:28+5:30

SBI customers complained about unsuccessful transactions on social media | एसबीआई ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर की लेन-देन असफल होने की शिकायतें

एसबीआई ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर की लेन-देन असफल होने की शिकायतें

नयी दिल्ली, एक दिसंबर भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के कई ग्राहकों ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर बैंक के आनलाइन लेन-देन में तकनीकी खराबी की शिकायत की।

एक नाराज ग्राहक ने ट्वीट किया, ‘‘एसबीआई का सर्वर सुबह से ही डाउन है ... सबसे बदतर सेवाएं, मैं अपना एसबीआई खाता बंद करना चाहता हूं। कृपया मदद करें, ऑनलाइन एसबीआई खाता बंद करने की क्या प्रक्रिया है?’’

एक अन्य उपयोक्ता ने कहा, ‘‘... एक डिजिटल दुनिया में होने का क्या मतलब है अगर मुझे एक खुदरा दुकान पर इंतजार करना पड़े और शर्मिंदा होना पड़े क्योंकि एसबीआई सर्वर काम नहीं कर रहा है ...।"

बैंक को इस संबंध में सवाल भेजे गये, लेकिन फिलहाल प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: SBI customers complained about unsuccessful transactions on social media

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे