पुजारा टेलीकॉम की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, जयपुर में एक साथ 5 स्टोर्स का भव्य शुभारंभ किया!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 22, 2023 03:02 PM2023-08-22T15:02:49+5:302023-08-22T15:03:48+5:30

पुजारा टेलीकॉम ने उपभोक्ताओं को आधुनिक टेक्नोलॉजी एवं उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने की यात्रा में एक और अध्याय की शुरुआत की है।

Poojara telecom jaipur enters Rajasthan with a bang, grand launch of 5 stores simultaneously in Jaipur | पुजारा टेलीकॉम की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, जयपुर में एक साथ 5 स्टोर्स का भव्य शुभारंभ किया!

पुजारा टेलीकॉम की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, जयपुर में एक साथ 5 स्टोर्स का भव्य शुभारंभ किया!

Highlightsपुजारा टेलीकॉम ने आने वाले साल में 100 से अधिक स्टोर खोलने की योजना बनाई है।कस्टमर सपोर्ट का लाभ उठा सकेंगे और क्षेत्र का डिजिटल अंतराल दूर होगा।

दिल्लीः मोबाइल और टेक रीटेल उद्योग में जाने-माने नाम पुजारा टेलीकॉम ने पांच एक्सपीरिएंस स्टोर्स के उद्घाटन के साथ राजस्थान में शानदार प्रवेश किया है। ये नए स्टोर वर्ल्ड ट्रेड पार्क, वैशाली नगर, झोटवाड़ा, कलवर रोड़ और एमआई रोड पर स्थित हैं।

इसके साथ पुजारा टेलीकॉम ने उपभोक्ताओं को आधुनिक टेक्नोलॉजी एवं उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने की यात्रा में एक और अध्याय की शुरुआत की है। माननीय अतिथियों की मौजूदगी में उद्घाटन समारोह का आयोजन हुआ। उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के दृष्टिकोण के साथ पुजारा टेलीकॉम ने आने वाले साल में 100 से अधिक स्टोर खोलने की योजना बनाई है।

नवी मुंबई और पुणे में अपने स्टोर्स की ज़बदस्त सफलता के बाद पुजारा टेलीकॉम अब राजस्थान के उपभोक्ताओं को अपने उत्कृष्ट उत्पादों और सेवाओं से लाभान्वित करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस विस्तार से राज्य के निवासी प्रीमियम प्रोडक्ट्स एवं बेजोड़ कस्टमर सपोर्ट का लाभ उठा सकेंगे और क्षेत्र का डिजिटल अंतराल दूर होगा।

ब्राण्ड के प्रभावी प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में जाने-माने ब्राण्ड्स जैसे Apple , OnePlus , Oppo, realme , Xiaomi और Samsung की ओर से स्मार्टफोन, स्मार्टवॉचेज़, एयर कंडीशनर्स, ईयरबड्स, हैडफोन, आईपैड, आईफोन और अन्य स्मार्ट गैजेट्स शामिल हैं। इस अवसर पर पुजारा टेलीकॉम ने सभी ब्राण्ड्स के मोबाइल डिवाइसेज़ एवं स्मार्ट गैजेट्स पर आकर्षक ऑफर्स और डील्स की घोषणा भी की है।

जिससे उपभोक्ताओं के लिए आधुनिक टेक्नोलॉजी और भी सुलभ हो जाए।नए स्टोर आधुनिक तकनीकी इनोवेशन्स के साथ उपभोक्ताओं को खरीददारी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेंगे। पुजारा टेलीकॉम का जानकार और मिलनसार स्टाफ उपभोक्तओं को प्रोडक्ट रेज के बारे में हर ज़रूरी जानकारी और सहायता प्रदान करेगा ताकि वे सोच समझ कर अपनी पसंद और ज़रूरत के अनुसार प्रोडक्ट खरीद सकें।

पुजारा ग्रुप के संस्थापक एवं चेयरमैन योगेश पुजारा ने इस विस्तार पर खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, ‘‘राजस्थान का गुलाबी नगर और भारत के सबसे बड़े शहरों जयपुर में पुजारा टेलीकॉम के रीटेल अनुभव को लाते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है।

वर्ल्ड ट्रेड पार्क(WTP), वैशाली नगर, झोटवाड़ा, कलवर रोड़ और एमआई रोड़ में नए स्टोर्स के साथ हम अपने उपभोक्ताओं के लिए आधुनिक तकनीकों एवं बेजोड़ सेवाओं को अधिक सुलभ बना सकेंगे। राजस्थान में पुजारा टेलीकॉम के विस्तार से हमारे पार्टनर मोबाइल रीटेलरों को लाभ होगा, वे आधुनिक सीआरएम एवं डिजिटल तकनीकों, एक्सक्लुज़िव ऑफर्स एवं साझेदारियों, पेशेवर टीम के विशेषज्ञ प्रबन्धन आदि का लाभ उठा सकेंगे। इस अवसर पर हमने भारत के बेहतरीन ब्राण्ड ‘जबलपुर से ‘इंटरनेशनल श्याम बैंड’ को भी आमंत्रित किया, जिन्होंने इस शाम को बेहद भव्य बना दिया।’’

उद्योग जगत में तीन दशक से अधिक अनुभव के साथ पुजारा टेलीकॉम गुजरात, महाराष्ट्र और राजस्थान के तेज़ी से विकसित होते एवं सबसे भरोसेमंद मोबाइल रीटेलरों में से एक के रूप में उभरा है। तीन राज्यों में 280 से अधिक शाखाओं एवं शोरूमों तथा 3000 से अधिक कर्मचारियों के साथ कंपनी उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है।

कंपनी की सफलता का श्रेय इनकी अडवान्स्ड सेल्स एवं कस्टमर रिलेशनशिप मैनजमेन्ट सिस्टम को जाता है।पुजारा टेलीकॉम ने जानी-मानी कंपनियों के साथ साझेदारियों एवं अपने आपूर्ति श्रृंखला नेटवर्क को सशक्त बनाकर अच्छ ख्याति अर्जित की है।

आधुनिक मार्केटिंग तकनीकों के साथ कंपनी अपने सुगम संचालन को सुनिश्चित करती है और उपभोक्ताओं के लिए प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज लेकर आती है जिसमें स्मार्ट टीवी, लैपटॅप, एसी, स्मार्टवॉच आदि शामिल हैं।पुजारा टेलीकॉम की सफलता का श्रेय इसकी सशक्त ओमनी-चैनल रणनीति को दिया जा सकता है।

इसी दृष्टिकोण के साथ कंपनी ने लगातार विकास किया है और कई उपलब्धियां हासिल की हैं जैसे हाल ही में गुजरात के अग्रणी रीटेल प्लेयर्स ब्लू मून मोबाइल गैलेरी एवं चॉइस मोबाइल का अधिग्रहण। इसके अलावा कंपनी की शाखा 5 जी फोन्स भी टॉप ब्राण्ड्स के आधुनिक 5 जी स्मार्टफोन्स के लिए भरोसेमंद ब्राण्ड बन गया है।पुजारा टेलीकॉम का राजस्थान में विस्तार उपभोक्ताओं को आधुनिक तकनीक से युक्त बेजोड़ सेवाएं उपलब्ध कराने की कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

अधिक जानकारी के लिए विज़िट https://www.poojaratele.com

Web Title: Poojara telecom jaipur enters Rajasthan with a bang, grand launch of 5 stores simultaneously in Jaipur

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे