मैकलियोड रसेल के बैंकरों ने ऋण पुनर्गठन के लिए आईसीए पर हस्ताक्षर किए

By भाषा | Published: November 5, 2021 10:15 PM2021-11-05T22:15:47+5:302021-11-05T22:15:47+5:30

McLeod Russell's bankers sign ICA for debt restructuring | मैकलियोड रसेल के बैंकरों ने ऋण पुनर्गठन के लिए आईसीए पर हस्ताक्षर किए

मैकलियोड रसेल के बैंकरों ने ऋण पुनर्गठन के लिए आईसीए पर हस्ताक्षर किए

कोलकाता, पांच नवंबर मैकलियोड रसेल इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि उसके बैंकरों ने एक अंतर ऋणदाता समझौते (आईसीए) पर हस्ताक्षर किए हैं, जो ऋण पुनर्गठन के लिए समाधान योजना से पहले की प्रक्रिया है। इससे एक समय दुनिया में सबसे बड़ी चाय उत्पादक रही इस कंपनी के पुनरुद्धार की उम्मीदें जगी हैं।

मैकलियोड के प्रवर्तकों द्वारा वित्तीय कर्जदाता टेक्नो इलेक्ट्रिक एंड इंजीनियरिंग के साथ समझौता करने के बाद, कंपनी राष्ट्रीय कंपनी विधि न्याधिकरण (एनसीएलटी) की दिवाला प्रक्रिया से बाहर हो सकती है। टेक्नो को 100 करोड़ रुपये का अंतर-कॉरपोरेट जमा (आईसीडी) प्रदान करने से जुड़े ऋण समझौते से दिवाला समाधान की दिशा में बढ़ने के लिए बल मिला।

मैकलियोड के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, "हमें उम्मीद है कि ऋण के पुनर्गठन पर बैंकरों के साथ जल्द ही संतोषजनक समाधान निकलेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: McLeod Russell's bankers sign ICA for debt restructuring

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे