मैथान ऐलॉयज की विस्तार परियोजना के लिए मंजूरी लंबित, परियोजना में हो रही है देरी

By भाषा | Published: May 13, 2021 11:41 PM2021-05-13T23:41:38+5:302021-05-13T23:41:38+5:30

Maithan Alloys Pending Approval for Expansion Project, Delay in Project | मैथान ऐलॉयज की विस्तार परियोजना के लिए मंजूरी लंबित, परियोजना में हो रही है देरी

मैथान ऐलॉयज की विस्तार परियोजना के लिए मंजूरी लंबित, परियोजना में हो रही है देरी

कोलकाता, 13 मई मैंगनीज मिश्र धातु का उत्पादन करने वाली कंपनी मैथान ऐलॉयज की पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में नयी विस्तार परियोजना केंद्र और राज्य सरकारों की वैधानिक मंजूरी न मिलने की वजह से लंबित है।

कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि कंपनी अपनी इकाइयों को भी पुनर्गठित कर रही है और निदेशकमंडल ने व्यवस्था की समग्र योजना को मंजूरी दे दी है। इसके तहत रियल स्टेट और उससे जुड़े कारोबार को मां कल्याणेश्वरी होल्डिंग्स से अलग कर समूह की एक दूसरी कंपनी को सौंप दिया जाएगा और इसके बाद उसका मैथान ऐलॉयज में विलय कर दिया जाएगा।

कंपनी के पूर्णकालिक निदेशक और सीईओ सुबोध अग्रवाल ने पीटीआई से कहा, "विस्तार योजना ठंडे बस्ते में हैं क्योंकि हमें पिछले 18 महीने से अब तक केंद्र से पर्यावरण संबंधी मंजूरी और राज्य सरकार से पानी के कनेक्शन की मंजूरी नहीं मिली है।"

कंपनी कोलकाता से 206 किलोमीचर दूर बांकुड़ा में 1,20,000 टन उत्पादन क्षमता वाली एक इकाई स्थापित करने की योजना बना रही थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maithan Alloys Pending Approval for Expansion Project, Delay in Project

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे