इनड्राइव का “सेट योर प्राइस" फीचर मुम्बई और पुणे में कार राइड्स को बना रहा सरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 9, 2023 04:28 PM2023-10-09T16:28:45+5:302023-10-09T16:30:36+5:30

दिल्ली एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, चंडीगढ़, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, लखनऊ, लुधियाना, जयपुर और भोपाल में उपलब्ध इनड्राइव ग्राहकों को अपनी सवारी का दाम तय करने की स्वतंत्रता दे रहा है।

InDrive's “Set Your Price” feature makes car rides simple in Mumbai and Pune | इनड्राइव का “सेट योर प्राइस" फीचर मुम्बई और पुणे में कार राइड्स को बना रहा सरल

इनड्राइव का “सेट योर प्राइस" फीचर मुम्बई और पुणे में कार राइड्स को बना रहा सरल

Highlightsइनड्राइव एक "पीपल ड्रिवन" ऐप है, जिसका अर्थ है कि इसे यात्रियों और ड्राइवरों दोनों को ध्यान में रखकर बनाया गया हैयह एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो उचित दाम बताता है और यात्रियों और ड्राइवरों को आपस में जोड़ता हैपिछले कुछ वर्षों में विकसित होते हुए इनड्राइवर शहरी सेवाओं के लिए इंडिपेंडेंट ड्राइवर से इनर ड्राइव बन गया है

InDrive's “Set Your Price” feature: दुनिया भर में दो अरब से अधिक राईड्स पूरी करने वाला ग्लोबल मोबिलिटी अर्बन सर्विसेस और कम्युनिटी डेवलपमेंट प्लेटफोर्म इनड्राइव किराए को लेकर यात्रियों और ड्राईवर को आपस में नेगोशिएट करने की अनुमति देकर राइड शेयरिंग इंडस्ट्री को प्रभावित कर रहा है।

दिल्ली एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, चंडीगढ़, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, लखनऊ, लुधियाना, जयपुर और भोपाल में उपलब्ध इनड्राइव ग्राहकों को अपनी सवारी का दाम तय करने की स्वतंत्रता दे रहा है। बाजार में मौजूदा कमियों को दूर करने के लिए उचित समाधान बनकर इनड्राइव अन्याय को चुनौती दे रहा है और यह इसकी ग्लोबल एक्सपांशन स्ट्रेटेजी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है।

इनड्राइव के ड्राइवर एक्वीजीशन स्पेशलिस्ट, जीतेन्द्र पगारे ने कहा, "हमारा ध्यान सभी प्रतिभागियों के लिए एक सुरक्षित और यूज़र फ्रेंडली वातावरण बनाने पर है। हमारे लिए सुरक्षा सर्वोपरि है, और हम अपने प्लेटफ़ॉर्म पर सुविधाजनक यात्राओं के दौरान सुरक्षा मानकों को बनाए रखने के लिए सक्रिय रूप से फीडबैक लेते रहते हैं। सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को बनाए रखने के लिए, हम सेफ्टी पैक्ट लेकर आए हैं जिसमें उपयोगकर्ताओं को समर्पित सर्विसेस, टिप्स और ड्राइवरों और यात्रियों के लिए एक आचार संहिता शामिल है। हम दो तरफ़ा सम्मान को बढ़ावा देते हैं और भेदभाव के प्रति जीरो टोलरेंस की नीति अपनाते हैं। विस्तार, विकास, ग्राहक संतुष्टि और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, हम अच्छे परिणाम देने के कारण हम ग्राहकों पर एक सकारात्मक प्रभाव डाल रहे हैं।"

इनड्राइव एक "पीपल ड्रिवन" ऐप है, जिसका अर्थ है कि इसे यात्रियों और ड्राइवरों दोनों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो उचित दाम बताता है और यात्रियों और ड्राइवरों को आपस में जोड़ता है।

इनड्राइव साउथ एशिया के जीटीएम मैनेजर अवीक करमाकर ने कहा “हमने इस वर्ष की दूसरी तिमाही में अपने ड्राइवरों के लिए विशेष रूप से ड्राइवर ऑफ द मंथ कैम्पेन चलाया, ताकि उन्हें अधिक सवारी करने, पुरस्कार पाने और अल्टीमेट चैंपियन ड्राइवर के रूप में ताज पहनाए जाने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। हमें अपने ड्राइवर पार्टनर्स से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली, जिसने हमें और ज्यादा कैम्पेन और ड्राइवर इंगेजमेंट एक्टिविटी लाने के लिए प्रोत्साहित किया। हमने चौथी तिमाही में कुछ और मार्केटिंग कैम्पेन की योजना बनाई है, जिसका उद्देश्य हमारे ड्राइवर कम्युनिटी को अतिरिक्त प्रयास करने, राइड-हेलिंग सर्विस के नए मानक स्थापित करने के लिए प्रेरित करना है।"

पिछले कुछ वर्षों में विकसित होते हुए इनड्राइवर शहरी सेवाओं के लिए इंडिपेंडेंट ड्राइवर से इनर ड्राइव बन गया है। इनड्राइव एक पीपल ड्रिवन कंपनी है जिसका मानना है कि दुनिया में ऐसी कोई तकनीक नहीं है जो मानव की जगह ले सके। इनड्राइव यह साबित कर रहा है कि राइड-हेलिंग ऐप्स अधिक मानवीय हो सकते हैं और होने भी चाहिए - क्योंकि उचित मूल्य एक ऐसी चीज है जिसकी लोग केवल उम्मीद ही नहीं करते बल्कि इसे चाहते होते हैं। यात्रा करने का निर्णय, किराया राशि, कार के प्रकार, आने का अनुमानित समय और ड्राइवर रेटिंग आदि पर विचार करके किया जा सकता है। ड्राइवर भी लाभदायक और सुविधाजनक रिक्वेस्ट का चयन कर सकते हैं।

*इनड्राइव इंडिया और बांग्लादेश के बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर मोहन प्रधान ने कहा* "“हमारा बिजनेस मॉडल अलग है - हम अपने उपयोगकर्ताओं को अधिक नियंत्रण, पारदर्शिता और विकल्प प्रदान करते हैं। यह प्रभावी रूप से इम्पर्सनल एल्गोरिदम, ड्राइवरों के लिए अनुचित शर्तें और मूल्य में हेरफेर जैसे कई तरह के अन्यायों को चुनौती देता है, जो कि मोबिलिटी प्रोवाइडर के लिए आम है।

अपने इनोवेटिव पीयर-टू-पीयर प्राइसिंग मॉडल के लिए जाने जाने वाली ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंपनी इनड्राइव ने घोषणा की है कि वह अल्टरनेटिवा फिल्म प्रोजेक्ट लॉन्च कर वैश्विक इक्विटी को आगे बढ़ाने के अपने मिशन का विस्तार करेगी जो कि एक ग्लोबल नॉन प्रॉफिट फिल्म इनिशिएटिव पहल है जो एशियाई क्षेत्र के उभरते फिल्म निर्माताओं का समर्थन करने के लिए बनाई गई है।

कार्यक्रम में तीन पहलू शामिल हैं: एक इनोवेटिव अवार्ड सेरेमनी जो स्थानीय फीचर फिल्मों, एनिमेटेड फिल्मों, वृत्तचित्रों और लघु फिल्मों के प्रभाव को दिखाएगी; विजेताओं को दिए गए नकद पुरस्कारों के माध्यम से वित्त पोषण; और नए फिल्म निर्माताओं के उत्थान और कौशल को बढ़ाने के लिए प्रशिक्षण।

आज, इनड्राइव दुनिया में दूसरा सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला मोबिलिटी ऐप है और पांच महाद्वीपों के 48 देशों के 700 से अधिक शहरों में दुनिया भर में 100 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं को सेवा प्रदान करता है।

Web Title: InDrive's “Set Your Price” feature makes car rides simple in Mumbai and Pune

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे