मॉड्यूलर घरों के समाधान के लिए हाउसजॉय ने टाटा स्टील से हाथ मिलाया

By भाषा | Published: June 14, 2021 07:39 PM2021-06-14T19:39:50+5:302021-06-14T19:39:50+5:30

Housejoy ties up with Tata Steel for modular home solutions | मॉड्यूलर घरों के समाधान के लिए हाउसजॉय ने टाटा स्टील से हाथ मिलाया

मॉड्यूलर घरों के समाधान के लिए हाउसजॉय ने टाटा स्टील से हाथ मिलाया

नयी दिल्ली, 14 जून निर्माण और घर की साजसज्जा और रखरखाव से जुड़ी कंपनी हाउसजॉय ने बेंगलुरु में प्री-फैब्रिकेटेड मॉड्यूलर हाउसिंग समाधान उपलब्ध कराने के लिए टाटा स्टील नेस्ट-इन से करार किया है।

हाउसजॉय ने सोमवार को बयान में कहा कि उसने नेस्टूडियो अवधारणा के लिए टाटा स्टील नेस्ट-इन के साथ समाधान भागीदार के रूप में हाथ मिलाया है।

इस भागीदारी के तहत हाउसजॉय बेंगलुरु में टाटा स्टील प्रीफैब्रिकेटेड निर्माण समाधान के जरिये स्टील-इंटेसिव मॉड्यूलर घरों का निर्माण करेगी।

एक अनुमान के अनुसार प्रीफैब्रिकेटेड भवन बाजार 2021 से 2026 के दौरान सालाना 8.5 प्रतिशत की दर से बढ़ेगा।

हाउसजॉय के संस्थापक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) संचित गौरव ने कहा कि आज शहरी क्षेत्रों में जगह की कमी सबसे बड़ी समस्या है। ‘‘ऐसे में हमारे पास जो भी जगह उपलब्ध है, उसका महत्तम इस्तेमाल किया जाना चाहिए। यहां पर हमारी भागीदारी ऐसे समय पासा पलटने वाली साबित होगी, जबकि भारत में मॉड्यूलर घरों की अवधारणा जोर पकड़ रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Housejoy ties up with Tata Steel for modular home solutions

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे