फुजित्सु ने उपभोक्ता लैपटॉप बाजार में प्रवेश किया, मार्च तक 10 हजार प्रीमियम इकाई बेचने का लक्ष्य

By भाषा | Updated: July 20, 2021 17:40 IST2021-07-20T17:40:43+5:302021-07-20T17:40:43+5:30

Fujitsu enters consumer laptop market, aims to sell 10,000 premium units by March | फुजित्सु ने उपभोक्ता लैपटॉप बाजार में प्रवेश किया, मार्च तक 10 हजार प्रीमियम इकाई बेचने का लक्ष्य

फुजित्सु ने उपभोक्ता लैपटॉप बाजार में प्रवेश किया, मार्च तक 10 हजार प्रीमियम इकाई बेचने का लक्ष्य

नयी दिल्ली, 20 जुलाई जापानी आईटी हार्डवेयर कंपनी फुजित्सु ने मंगलवार को भारतीय उपभोक्ता लैपटॉप बाजार में प्रवेश की घोषणा की और कहा कि उसने देश में मार्च 2022 तक 10,000 प्रीमियम इकाई बेचने का लक्ष्य तय किया है।

फुजित्सु ने भारत के कारोबार को संभालने के लिए फ्लेक्स के साथ साझेदारी की है, जिसमें वितरण, बिक्री के बाद सेवा और अन्य गतिविधियां शामिल हैं।

फुजिस्तु क्लाइंट कंप्यूटिंग (एफसीसीएल) के अध्यक्ष और सीईओ ताकेशी ओकुमा ने कहा, ‘‘फुजित्सु कॉरपोरेशन भारत में बिजनेस पीसी पहले से बेच रहा है। अब हम प्रीमियम खंड में ग्राहकों के लिए नोटबुक पेश कर रहे हैं। हमारी योजना मार्च 2022 तक 10,000 यूनिट बेचने की है।’’

फुजित्सु ने दो साल की वारंटी के साथ यूएच-एक्स और यूएच-एक्स टूइनवन का अनावरण किया, जिनकी शुरुआती कीमत क्रमशः 80,990 रुपये और 86,990 रुपये है। दोनों उत्पाद 26 जुलाई से अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Fujitsu enters consumer laptop market, aims to sell 10,000 premium units by March

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे