AM International Launches Covid Vaccination Program for its Employees | एएम इंटरनेशनल ने अपने कर्मचारियों के लिए कोविड टीकाकरण कार्यक्रम शुरू किया
एएम इंटरनेशनल ने अपने कर्मचारियों के लिए कोविड टीकाकरण कार्यक्रम शुरू किया

चेन्नई, 10 अप्रैल एएम इंटरनेशनल ग्रुप ने अपने सभी कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम शुरू किया है। समूह की कंपनियों में सदर्न पेट्रोकेमिकल्स इंडस्ट्रीज कॉरपोरेशन, मनोली पेट्रोकेमिकल्स और तमिलनाडु पेट्रोप्रोडक्शन शामिल है।

समूह ने शनिवार को बयान में कहा कि इन कंपनियों के चिकित्सा केंद्रों द्वारा विनिर्माण संयंत्रों तथा कार्यालयों में कर्मचारियों का रोग-प्रतिकारक परीक्षण भी किया जाएगा।

एएम इंटरनेशनल ने कहा कि इन कंपनियों के सभी कर्मचारियों तथा उनके आश्रितों को कोविड-19 टीकाकरण सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार मुफ्त में लगाया जाएगा।

यह कार्यक्रम स्वैच्छिक आधार पर शुरू किया गया है। चेन्नई, कोयम्बटूर और तूतिकोरीन तथा अन्य गंतव्यों के कर्मचारियों को इस कार्यक्रम का लाभ मिलेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: AM International Launches Covid Vaccination Program for its Employees

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे