आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए मिली थी मोटी रकम, अजय देवगन भी छोटी भूमिका के लिए इतने करोड़ चार्ज किए

By अनिल शर्मा | Published: March 1, 2022 04:11 PM2022-03-01T16:11:57+5:302022-03-01T16:24:40+5:30

आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनय करने के लिए 20 करोड़ रुपये लिए हैं। फिल्म के सेट पर ही 100 करोड़ रुपये की लागत आई है।

alia Bhatt got paid Rs 20 crore for gangubai kathiawadi ajay devgn charge 11 cr | आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए मिली थी मोटी रकम, अजय देवगन भी छोटी भूमिका के लिए इतने करोड़ चार्ज किए

आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए मिली थी मोटी रकम, अजय देवगन भी छोटी भूमिका के लिए इतने करोड़ चार्ज किए

Highlightsआलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी में काम करने के लिए 20 करोड़ रुपए लिए हैंरिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए 11 करोड़ चार्ज किए हैं

मुंबईः आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। दर्शकों को फिल्म टिकट खिड़की पर खींचकर ला रही है। यही वजह है कि फिल्म निर्माता सहित आलिया भट्ट इस कामयाबी का जश्न मना रहे हैं। फिल्म चार दिनों में 47.12 करोड़ रुपये कमा चुकी है। गौरतलब है कि फिल्म के निर्माण पर बहुत भारी रकम खर्च की गई है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट को भी काफी मोटी रकम दी गई है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनय करने के लिए 20 करोड़ रुपये लिए हैं। फिल्म के सेट पर ही 100 करोड़ रुपये की लागत आई है। आलिया के अलावा, अभिनेता अजय देवगन ने भी 11 करोड़ रुपये की मोटी रकम ली। फिल्म में उनकी भूमिका छोटी है। 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक जीवनी अपराध-नाटक है, जो प्रसिद्ध लेखक हुसैन जैदी की पुस्तक 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक अध्याय से रूपांतरित है। मैग्नम ओपस 1960 के दशक के दौरान मुंबई के रेड-लाइट एरिया कमाठीपुरा के सबसे शक्तिशाली शख्सियत मैडम में से एक गंगूबाई की कहानी प्रस्तुत करता है।

भंसाली के साथ आलिया ने पहली बार काम किया है। बर्लिन फिल्म महोत्सव में भी वह भंसाली के साथ मौजूद थीं। आलिया ने इस दौरान कहा कि वह बचपन से ही भंसाली के साथ काम करना चाहती थीं। बकौल आलिया, जब मैं नौ साल की थी, तब से मैं उनके द्वारा निर्देशित होना चाहती थी। तभी मैं पहली बार उनके घर 'ब्लैक' के ऑडिशन के लिए गई थी, जो उस समय वह बना रहे थे। मेरा ऑडिशन भयानक था और मुझे हिस्सा नहीं मिला। .

Web Title: alia Bhatt got paid Rs 20 crore for gangubai kathiawadi ajay devgn charge 11 cr

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे