'लस्ट स्टोरीज' के एक बाद 'घोस्ट स्टोरीज' लेकर आ रहा है नेटफ्लिक्स, ये 4 लीडिंग डायरेक्टर्स मिलकर करेंगे काम

By मेघना वर्मा | Published: August 1, 2019 03:28 PM2019-08-01T15:28:07+5:302019-08-01T15:28:07+5:30

जोया अख्तर ने इसी साल रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय से लोगों का दिल जीता है। अनुराग कश्यप की नेटफ्लिक्स पर ओरिजनल वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 इस साल 15 अगस्त पर रिलीज होने वाली है।

Zoya Akhtar, Anurag Kashyap, Karan Johar and Dibakar Banerjee are teaming for Ghost Stories for Netflix | 'लस्ट स्टोरीज' के एक बाद 'घोस्ट स्टोरीज' लेकर आ रहा है नेटफ्लिक्स, ये 4 लीडिंग डायरेक्टर्स मिलकर करेंगे काम

'लस्ट स्टोरीज' के एक बाद 'घोस्ट स्टोरीज' लेकर आ रहा है नेटफ्लिक्स, ये 4 लीडिंग डायरेक्टर्स मिलकर करेंगे काम

Highlightsलस्ट स्टोरीज साल 2018 की कुछ सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है।इस वेब सीरीज में लव और सेक्स की चार अलग-अलग कहानियां थीं जो आपस में कहीं ना कहीं से जुड़ी हुईं थी।

नेटफ्लिक्स पर बीते साल रिलीज हुई वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज की पॉपुलैरिटी कमाल की रही। लोगों ने सीरीज के कॉन्सेप्ट के साथ इसके डायरेक्शन को भी सराहा। एक बार फिर से नेटफ्लिक्स इस साल घोस्ट स्टोरीज लाने की तैयारी में है। जिसके लिए अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, करण जौहर और दिबाकर बेनर्जी जैसे दिग्गज डायरेक्टर साथ में काम करते नजर आएंगे। 

हॉरर इस कहानी की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं की गई है। घोस्ट स्टोरीज को आरएसवीपी फिल्म प्रोड्यूस करेगी। जिसने ट्वीट के जरिए इस घोस्ट स्टोरी की जानकारी दी है। 

ऐसा दूसरी बार होगा जब ये चारों दिग्गज डायरेक्टर्स एक बार फिर से साथ काम करेंगे। इसके पहले लस्ट स्टोरीज के लिए चारों ने एक साथ काम किया था। वहीं घोस्ट स्टोरी का नेटफ्लिक्स के साथ ये तीसरा कोलेब्रेशन होगा। 

बता दें लस्ट स्टोरीज की छोटी-छोटी चार कहानियां बेस्ड थीं लव और सेक्स पर। अब कयास यही लगाया जा रहा है कि घोस्ट स्टोरीज की चार कहानियां भी भूत और हॉरर कहानियों पर ही बेस्ड होंगी। जिसे चार लीडिंग डायरेक्टर्स डायरेक्ट करेंगे। हलांकि अभी तक इस स्टोरीज के बारे में किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया गया है। 

जोया अख्तर ने इसी साल रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय से लोगों का दिल जीता है। अनुराग कश्यप की नेटफ्लिक्स पर ओरिजनल वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 इस साल 15 अगस्त पर रिलीज होने वाली है। इन चारों डायरेक्टर्स की लस्ट स्टोरी की सक्सेस देखने के बाद फैंस बेसब्री से घोस्ट स्टोरीज का इंतजार कर रहे हैं। 

Web Title: Zoya Akhtar, Anurag Kashyap, Karan Johar and Dibakar Banerjee are teaming for Ghost Stories for Netflix

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे