क्या श्रीदेवी की आखिरी फिल्म का आपको इंतजार है, कब होगी रिलीज

By खबरीलाल जनार्दन | Published: February 27, 2018 08:09 PM2018-02-27T20:09:19+5:302018-02-27T20:20:21+5:30

श्रीदेवी ने दूसरी पारी शुरू की थी। उन्होंने दूसरी पारी में इंग्लिश-विंग्लिश, पुली, मॉम जैसी फिल्मों में काम किया। अगर आपको उनकी आखिरी फिल्म इंतजार है तो ये जानिए।

Zero will be the last movie of Sridevi  | क्या श्रीदेवी की आखिरी फिल्म का आपको इंतजार है, कब होगी रिलीज

क्या श्रीदेवी की आखिरी फिल्म का आपको इंतजार है, कब होगी रिलीज

श्रीदेवी सुपरहिट फिल्म जुदाई (1997) के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई थीं। उन्होंने करीब 15 साल बाद इंग्लिश विंग्लिश (2002) से दूसरी पारी शुरू की थी। इसके बाद उन्होंने दक्षिण भारतीय स्टार विजय के साथ पुली (2015) की। इस बीच चर्चाएं हुई थीं कि बाहुबली में शिवगामी देवी का किरदार पहले श्रीदेवी को मिला था। लेकिन उन्होंने नहीं किया। इसके बाद पिछले साल उनकी मॉम आई थी।

इस फिल्म से ऐसा महसूस हुआ कि आने वाले दिनों में दमदार मां के किरदारों के लिए बॉलीवुड को एक नया चेहरा मिल गया है। लेकिन बीती 24 फरवरी ने ये सारी उम्मीदें तोड़ दीं। अब श्रीदेवी किसी फिल्म में मां का किरदार निभाते नहीं दिखेंगी। उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश और मॉम में दो ऐसी मां किरदारों का सुलेख खींचा था जिससे उम्मीदें बंधी थी, लेकिन बुधवार को वह श्रीदेवी के साथ पंचतत्व मी विलीन हो जाएंगी।

श्रीदेवी से जुड़ी ताजा और पूरी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

इसको लेकर देशभर में मायुसी बनी हुई है लेकिन यह जानने की भी उत्सुकता है कि क्या श्रीदेवी अभी बड़े पर्दे पर दिखेंगी। ऐसा अक्सर होता है‌ कि अभिनेता या अभिनेत्री फिल्मों की शूटिंग पूरी कर के या फिर आधी फिल्म में दुनिया छोड़ जाते हैं और उनकी फिल्में बाद में रिलीज होती हैं। इस क्रम में श्रीदेवी का नाम जुड़ने जा रहा है।

अंतिम बार शाहरुख खान की फिल्म में नजर आएंगी श्रीदेवी

जानकारी के अुनसार श्रीदेवी को आखिरी बार इस साल के आखिर में 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म जीरो में नजर आएंगी। इस फिल्म में मुख्य अ‌‌‌भिनेता शाहरुख खान हैं।

श्रीदेवी और शाहरुख इससे पहले करीब 22 साल पहले 'आर्मी (1996)' में साथ काम चुके हैं। जीरो में श्रीदेवी का स्पेशल अपीयरेंस बताया जा रहा है।

Web Title: Zero will be the last movie of Sridevi 

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे