मूवी जीरो फेक रिव्यू: डुप्लीकेट योगी आदित्यनाथ, दीपिका पादुकोण सहित इन लोगों ने दिया मूवी का फेक रिव्यू, पढ़े यहां

By मेघना वर्मा | Published: December 20, 2018 04:03 PM2018-12-20T16:03:45+5:302018-12-20T16:03:45+5:30

फिल्म कल यानी 21 दिसम्बर को देश भर के सभी थिएटर्स में रिलीज होने वाली है।

zero fake reviews from deepika padukone to yogi aditynath everyone is talking about it | मूवी जीरो फेक रिव्यू: डुप्लीकेट योगी आदित्यनाथ, दीपिका पादुकोण सहित इन लोगों ने दिया मूवी का फेक रिव्यू, पढ़े यहां

मूवी जीरो फेक रिव्यू: डुप्लीकेट योगी आदित्यनाथ, दीपिका पादुकोण सहित इन लोगों ने दिया मूवी का फेक रिव्यू, पढ़े यहां

शाहरूख खान की फिल्म जीरो तैयार है बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए। 21 दिसंबर को ये फिल्म देश भर के थिएटर्स पर रिलीज होगी। इसके रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म को फेक रिव्यू लोग दे रहे हैं। आपको बता दें ट्वीटर पर लगातार लोग फेक आईडी बनाकर जीरो फिल्म को देखने का दावा कर रहे हैं। साथ ही फिल्म को लगातार बुरा भला भी कहा जा रहा है। 

पीएम नरेन्द्र मोदी, दीपिका पादुकोण, योगी आदित्यनाथ, विजय माल्या, मनमोहन सिंह, रोहुल गांधी, वरूण धवन, रितेश देशमुख इन सभी के नाम से ट्वीटर पर फेक आइडीज बनाई गई हैं। जिन पर लोग #Zero के साथ फिल्म का रिव्यू दिया जा रहा है। 

आप भी देखिए....
 



 



 



 



 



 



 



 



 



 



 



 



 



 


 

हालांकि बाद में आधिकारिक तौर पर ट्वीट करके बताया गया है कि ये सारे फेक अकाउंट हैं किसी भी तरह से अभी फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं की गई है। 



 

Web Title: zero fake reviews from deepika padukone to yogi aditynath everyone is talking about it

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे