बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान के साथ कारोबारी ने की छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 30, 2018 08:37 AM2018-01-30T08:37:28+5:302018-01-30T08:37:46+5:30

सोमवार(29 जनवरी) शाम जीनत अमान ने जुहू थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। उनके मुताबिक सरफराज उर्फ अमन खन्ना नामक एक कारोबारी उनके घर आया और उनके गार्ड के साथ बदतमीजी और मारपीट की।

zeenat aman registered police case therating against businessman | बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान के साथ कारोबारी ने की छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान के साथ कारोबारी ने की छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

अपने जमाने की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।  मुंबई के एक कारोबारी के खिलाफ धोखाधड़ी और धमकी देने की शिकायत जीनत ने  दर्ज कराई है। उनके द्वारा की गई पुलिस शिकायत के बाद अब जुहू पुलिस ने कारोबारी की धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। खबरों का मानें तो आरोपी कारोबारी फिहलाह फरार है।

सोमवार(29 जनवरी) शाम  जीनत अमान ने जुहू थाने में  रिपोर्ट दर्ज कराई। उनके मुताबिक सरफराज उर्फ अमन खन्ना नामक एक कारोबारी उनके घर आया और उनके गार्ड के साथ बदतमीजी और मारपीट की। इतनी ही नहीं उसने उनको भी भुगत लेने की धमकी दी। जीनत ने आरोप लगाते हुए कहा कि  सरफराज उन्हें पिछले कुछ दिनों से व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेज रहा था, जिससे वह काफी परेशान थीं।


उनकी शिकायात के बाद अब पुलिस ने सरफराज के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि 38 वर्षीय सरफराज ने फिल्मी दुनिया में भी काम किया है, उसके बाद उसने रियल एस्टेट का काम भी किया। पुलिस का इस मामले पर कहना है कि  सरफराज के खिलाफ बांगुर नगर में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं, फिलहाल जांच जारी है।
 

Web Title: zeenat aman registered police case therating against businessman

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे