बॉलीवुड छोड़ चुकीं जायरा वसीम हुईं ट्रोल, फिल्म के प्रीमियर में भाग लेने पहुंची थीं टोरंटो

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: September 9, 2019 08:17 AM2019-09-09T08:17:46+5:302019-09-09T08:17:46+5:30

बॉलीवुड को छोड़ चुकी जायरा वसिम एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, जायरा बहुत जल्द प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं।

Zaira Wasim Trolled Over Attending The Sky is Pink Toronto | बॉलीवुड छोड़ चुकीं जायरा वसीम हुईं ट्रोल, फिल्म के प्रीमियर में भाग लेने पहुंची थीं टोरंटो

बॉलीवुड छोड़ चुकीं जायरा वसीम हुईं ट्रोल, फिल्म के प्रीमियर में भाग लेने पहुंची थीं टोरंटो

'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बाद 'द स्काई इज पिंक' में काम करने वाली जायरा वसीम ने गत दिनों अपने मजहब का हवाला देते हुए बॉलीवुड को अलविदा कहकर सबको हैरान कर दिया था. जायरा की तीसरी फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है. लेकिन इससे पहले इसका प्रीमियर आगामी 13 सितंबर को टोरंटो में आयोजित फिल्म फेस्टिवल में होने वाला है.

इसके लिए फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अन्य कलाकार टोरंटो पहुंच चुके हैं. जायरा भी फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए टोरंटो पहुंची हैं, जिसकी वजह से उन्हें यूजर्स ने ट्रोल किया है. प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में फिल्म के स्टार कास्ट संग जायरा वसीम भी नजर आ रही हैं.

वह काफी खुश और अपने को-स्टार की ंकंपनी को एन्जॉय करती दिख रही हैं. इस वजह से उन पर ट्रोलर्स ने निशाना साधा. लोगों ने कहा कि जब तुमने धर्म के रास्ते पर चलने की ठान ली थी और बॉलीवुड से नाता तोड़ लिया था तो अब फिल्म के प्रीमियर में क्या करने गई हो. एक यूजर ने लिखा कि ये लड़की एक नंबर की ड्रामेबाज है.

पहले धर्म के नाम पर पूरे देश में हंगामा कर दिया, अब फिल्म के प्रीमियर में पहुंच गई. कितनी ड्रामेबाज लड़की है. दूसरे यूजर ने कहा है कि ये जायरा क्या कर रही है, इसे तो इस्लाम की तरफ जाना था, इसने तो बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. बता दें कि 'द स्काई इज पिंक' उनकी आखिरी फिल्म होगी.

Web Title: Zaira Wasim Trolled Over Attending The Sky is Pink Toronto

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे